Categories: Crime

सपा व कांग्रेस का गठबंधन, ठगबंधन: केशव प्रसाद

अनंत कुशवाहा
अम्बेडकरनगर। कटेहरी विधानसभा क्षेत्र के आदर्श कृषक इंटर कालेज खूखूतारा के मैदान में पार्टी प्रत्याशी अवधेश द्विवेदी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने जिले के इतिहास को बदलने की अपील की। सपा व कांग्रेस पर एक साथ हमलावर रहे प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सपा व कांग्रेस का गठबंधन, ठगबंधन है।
उन्होने राहुल व अखिलेश की दोस्ती को एक ऐसी दोस्ती बताया जो इसी चुनाव तक सीमित रहेगी। उन्होेने बसपा को पत्थरों की हाथी वाली ऐसी पार्टी बताया जिसका हाथी न उठता है न बैठता है, न सोता है न जागता है। उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने पर किसानों के हित में क्रांतिकारी निर्णय लिये जायेंगे। किसानों के हित में होने वाले कामों को गिनाते हुए उन्होने कहा कि किसानों का कर्जा माफ किया जायेगा तथा व्याज मुक्त कृषि ऋण प्रदान किया जायेगा। बेरोजगारी को दूर करने के लिए युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराये जायेंगे। सरकार बनने के बाद तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी की भर्तियों से साक्षात्कार को खत्म किया जायेगा। छात्राओं को स्नातक तक मुफ्त शिक्षा प्रदान की जायेगी तथा 50 प्रतिशत या इससे अधिक अंको से उत्तीर्ण होने वाले हाईस्कूलों के छात्रों को भी स्नातक तक मुफ्त शिक्षा प्रदान की जायेगी। उन्होने ग्रामीण क्षेत्रों में 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराने का वादा किया। उन्होने कहा कि जनसभा में उमड़ी भारी भीड़ यह बता रही है कि अब पूरा जिला भाजपा मय हो गया है। उन्होने पार्टी प्रत्याशी का हाथ उठाकर लोगों से उन्हे जिताने की पुरजोर अपील की। मुम्बई में हुए नगर पालिका परिषदों के चुनाव परिणामों को नोट बंदी के पक्ष में बताते हुए उन्होने कहा कि इससे विपक्षी दलों के मुंह पर जोरदार तमाचा लगा है। जनसभा में सांसद हरिओम पांडेय, जिलाध्यक्ष शिवनायक वर्मा, भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष आदित्य शुक्ला, जिला उपाध्यक्ष दिनेश पांडेय, वरिष्ठ भाजपा नेत्री नीतू तिवारी, अमित पांडेय, पूर्व जिलाध्यक्ष डा0 राजितराम त्रिपाठी, ज्ञानसागर सिंह, रमाशंकर सिंह, शशि भूषण तिवारी आदि मौजूद रहे।
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

11 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

11 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

13 hours ago