Categories: Crime

प्रधानमंत्री के प्रति जनता में बढ़ा विश्वास: चन्द्रप्रकाश

भाजपा प्रत्याशी का जनसम्पर्क अभियान जारी

अनंत कुशवाहा 

अम्बेडकरनगर। भारतीय जनता पार्टी अकबरपुर विधान सभा प्रत्याशी चन्द्रप्रकाश वर्मा का घर-घर जाकर वोट माँगने का जनसम्पर्क अभियान जारी है। शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी ने सिकन्दरपुर, वैरमपुर, सैदापुर, यहिया कमालपुर, विहुद्दीनपुर, रुकुमुद्दीनपुर, मीरपुर, करतोरा, जमालपुर, गोहन्ना, नेनुआ, लोरपुर व् दुल्लापुर आदि गावो के जनसम्पर्क के दौरान उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में भाजपा की लहर चल रही है, उज्जवला योजना, फसल बीमा योजना, सुकन्या समृद्धि योजना जैसी अनेकों जनकल्याणकारी योजना के द्वारा जनता लाभान्वित हो रही है तथा जनता में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति विश्वास बढ़ा है।

इसी के बल पर अबकी बार उत्तर प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत से सरकार बनना तय है। विधान सभा प्रभारी राजेश सिंह ने कहा कि पिछले 14 वर्ष में उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा में जातिवाद, परिवारवाद, भ्रष्टाचार व ध्वस्त कानून व्यवस्था की भेंट चढ़ चुका है तथा उत्तर प्रदेश को पटरी पर लाने विकास और सुशासन स्थापित करने के लिये भाजपा की सरकार समय की माँग है, जनता में दिख रहे उत्साह से स्पष्ट है कि भाजपा पूर्ण बहुमत प्राप्त करेगी।  जनसम्पर्क के दौरान पार्टी प्रत्याशी का जनता ने जगह-जगह माला पहनाकर स्वागत किया। जनसम्पर्क में डॉ राजित राम त्रिपाठी, आनंद बहाल , सभाजीत निषाद , जगदीश प्रजापति, अरविन्द मिश्रा, सुभाष वर्मा, अश्वनी, आकाश वर्मा, डब्लू उपाध्याय,नीरज तिवारी, मोह्हमद अब्बास, योगेन्द्र सिंह, संगम तिवारी सहित सैकडो की संख्या में कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर पार्टी प्रत्याशी के लिये वोट माँगे।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

16 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

16 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

18 hours ago