Categories: Crime

प्रधानमंत्री मोदी ने लगाए गंभीर आरोप, कहा-जवाब नहीं दे पाएंगे अख‌िलेश

लखीमपुर (खीरी)/चुनावी दौड़ को पूरा करने के लिए  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक जनसभा को संबोधित करने के लिए लखीमपुर के राजकीय इंटर कालेज में पहुंचे     जहाँ उन्होंने  समाजवादी पार्टी पर जमकर न‌िशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं  पूरी ज‌िम्मेदारी के साथ अख‌िलेश पर कुछ आरोप लगा रहा हूं ज‌िसका वो जवाब नहीं दे पाएंगे। उन्होंने कहा, 2022 में भारत की आजादी के 75 साल का वर्ष आ रहा है। ये जो सरकार चुनी जाएगी वो तय करेगी क‌ि भारत की आजादी के 75 साल बाद हमारा देश कहां पहुंचना चाह‌िए। ये समय बदलाव लाने का है। मोदी ने  कहा, उत्तर प्रदेश में भूतकाल में अनेक दशकों तक कांग्रेस का शासन देखा है।

कई बार सपा की सरकारें देखीं हैं। कई बार बीएसपी की सरकार देखी है मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि इन लोगों ने आपके जीवन में कोई बदलाव लाया है, आपका या उत्तर प्रदेश का क‌िसी ने भला किया है? हर परीक्षा में ये फेल हुए हैं क्या ऐसे लोगों को दोबारा परीक्षा देने का भी हक है क्या? कहा ‌क‌ि 2014 के लोकसभा चुनाव में यूपी की जनता ने सारा हिसाब चुकता करके दिखा दिया था। खुद को दिग्गज मानने वाली पार्टियों को यूपी को साफ कर दिया था। दो कुनबे के लोग जीतकर आए थे।
कांग्रेस और सपा के कुनबे के कुछ लोग जीते थे बाकी सीटों पर भारतीय जनता पार्टी को जीत म‌िली थी। मोदी ने कहा, श्रीमान अखिलेश जी खतरे की घंटी तो तभी बज गई थी जब यूपी की जनता ने आपका सफाया कर दिया था। इसके बाद आपको ढाई साल मिले अच्छा तो तब होता जब आप अपनी छवि ठीक कर पाते या लोगों के भले के लिए कुछ कर पाते।
यूपी की जनता ने बसपा को साफ किया, कांग्रेस को कड़ी सजा दी और सपा के सारे सपने चूर कर द‌िए उसके बाद भी आप सुधरने के ल‌िए तैयार नहीं हैं। 2014 में परिवार में झगड़े भी नहीं थे, अखिलेश की छवि भी ठीक थी तब तक तो सूपड़ा साफ हो गया। उसके बाद आपने काम भी नहीं किए और कांग्रेस की शरण में जाकर बैठ गए। राम मनोहर लोहिया पूरे जीवन भर कांग्रेस के खिलाफ लड़ते रहे आपने कुर्सी के मोह में आप कांग्रेस की गोद में जाकर बैठ गए ऐसा करके सपा ने लोह‌िया का अपमान क‌िया।
pnn24.in

View Comments

Recent Posts

ईरान के राष्ट्रपति अहमद वाहिदी का हेलीकाफ्टर दुर्घटनाग्रस्त, विदेश मंत्री सहित कई अन्य थे सवार, इरानी मीडिया ने किया दुआ की अपील

ईदुल अमीन डेस्क: ईरान के गृह मंत्री अहमद वाहिदी ने ईरानी सरकारी मीडिया पर राष्ट्रपति…

3 hours ago

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

22 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

23 hours ago