Categories: Crime

आईरा ने शिविर लगा किया मतदाताओं को जागरूक

मोहम्मद शरीफ
कानपुर 14 फरवरी 2017. आल इण्डियन रिपोर्टर्स एसोसिएशन (आईरा) से जुडे पत्रकारों ने आज कानपुर जनपद के जागरूकमतदाताओं से अपील की है कि वो सभी मतदान जरूर करें ताकि आसन्न विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2017 के मतदान में कानपुर डिस्टिंक्शन ला सके।

आज हलीम मुस्लिम कालेज के सामने आयोजित मतदाता जागरूकता शिविर का शुभारम्भ करते हुये आईरा के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष पुनीत निगम ने कहा कि पिछले चुनाव के मुकाबले इस बार कानपुर के मतदाताओं को कम से कम 10 प्रतिशत अधिक मतदान करके एक रिकार्ड कायम करना है। इसके लिये पत्रकारों की अहम भूमिका है, हमें समाज में जागरूकता फैलानी है और ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों को मतदान के लिये प्रेरित करना है।
कार्यक्रम का आयोजन उघोग नगरी टाइम्‍स के सम्‍पादक फैसल हयात जी के संयोजन में किया गया। प्रमुख रूप से शामिन, सय्यद आरिफ, आदिल अहमद, मोo नाज़िम,अकबर ,अनीस,आज़म,रिज़वान, मोहसिन , शीनू,आशीष त्रिपाठी, मो. नदीम, निजामुद्दीन, दिग्विजय सिंह, नीरज तिवारी अमित कश्यप,शावेज़,सिद्धार्थ, शाह,डा एस के वर्मा,पप्पू यादव,मोमिन,अंकुर, प्रशांत,दीपक,रोहित,ध्रुव,आशु,जुनैद, मेराज,आरिफ खान,आदि पत्रकार बन्‍धु मौजूद रहे।
pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

10 hours ago