Categories: Crime

वृद्ध ने पेङ की डाली पर फांसी लगाकर की खुदकुशी, आर्थिक तंगी या अर्धविक्षिप्तता हो सकता है कारण

अंजनी राय 

बलिया : नरही थाना क्षेत्र के लड्डूपुर निवासी राजनरायन यादव (70) ने फांसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। राजनारायण ने ऐसा कदम क्यो उठाया, इस पर कई बात सामने आ रहे है। कुछ लोग आर्थिक तंगी बता रहे है, तो कुछ अर्द्धविक्षिप्तता।

राजनारायण रविवार की रात सपरिवार खाना खाने पश्यचात डेरा पर सोने के लिए चले गए। सोमवार को अहले सुबह गांव के कुछ लोग शौच के लिये बगीचा के तरफ जा रहे थे, तो उनकी नजर पेड़ से लटक रहे शव पर पड़ी। पास जाने पर शव की शिनाख्त राजनारायण के रूप में की गई। आनन-फानन में इसकी सूचना नरही थाने दी गयी। थाना प्रभारी परमानन्द द्विवेदी हमराही कांस्टेबल जयप्रकाश यादव, विनोद यादव व शिवकांत सिंह के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन के पश्चात् शव को पेड़ से उतरवाया। पंचनामा के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया। परिजनों की माने तो उनका किसी से कोई विवाद नहीं था। इधर, कुछ दिनों से वे मानसिक रूप से बीमार चल रहे थे।                      
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

14 mins ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

24 mins ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

2 hours ago