Categories: Crime

भागलपुर बिहार – लोन में थी कमी हुआ कर्मी निलंबित

भागलपुर बिहार
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के छोटी खंजरपुर स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में मुख्य प्रबंधक (प्रशासन) भवेश कुमार खां को लोन के एक मामले में गड़बड़ी के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। निलंबन के बाद उन्हें सासाराम भेजा गया है।भवेश कुमार खां पहले खगड़िया (कृषि विकास बैंक) शाखा में थे। जानकारी के अनुसार वहां पर उन्होंने अविनाश कुमार को ग्लास फैक्ट्री लगाने के लिए 25 लाख रुपए का लोन दिया था।

इसके कई कागजात फर्जी मिले थे।काफी दिनों बाद तक लोन नहीं चुकाने पर जब मामले की जांच की गई तो कागजातों में गड़बड़ी मिली। बैंक की प्राथमिक जांच में श्री खां की गड़बड़ी पाई गई है। इसके बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया है।

भवेश कुमार खां ने बताया कि अभी जांच चल रही है। वह दोषी नहीं पाए गए हैं लेकिन उनके सुपरविजन में कमी पाने पर उन्हें निलंबित किया गया है। यदि जांच में वह दोषी नहीं पाए गए तो उन्हें वापस काम पर बुला लिया जाएगा। फिलहाल उन्हें सासाराम की शाखा में भेजा गया है। इस संबंध में महाप्रबंधक से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन बात नहीं हो सकी।
pnn24.in

Recent Posts

धर्मेन्द्र ने ही किया था अपनी माँ यशोदा और दिव्यांग भाई का बेरहमी से क़त्ल, घटना को लुट की शक्ल देने से रहा नाकाम और ऐसे आया पुलिस के घेरे में

सरताज खान गाज़ियाबाद (लोनी): सोमवार की रात लोनी बॉर्डर थाना अंतर्गत गुलाब वाटिका कॉलोनी में…

5 hours ago

रफाह हमले को देखते हुवे अमेरिका ने रोका इसराइल को जाने वाली बमो की खेप

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका का कहना है कि रफ़ाह हमले को देखते हुए उसने इसराइल…

6 hours ago

कर्णाटक पुलिस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय को समन भेज कहा ‘7 दिन के अन्दर हो पेश’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक पुलिस ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के…

7 hours ago