Categories: Crime

मोदी सरकार अल्पसंख्यकों को नीचीे नजरों से देखती है -मायावती

इमरान सागर
शाहजहांपुर,  08 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश मे शाहजहांपुर के बरेली मोड़ स्थित मैदान में आज एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने समाजवादी पार्टी और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। मायावती ने आज शाहजहांपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सपा सरकार की गलत नीतियों के कारण प्रदेश विकास के मामले में पिछड़ गया है। उन्होंने सपा परिवार में मची कलह का जिक्र करते हुए कहा समाजवादी पार्टी दो भागों में बंट गई है| शिवपाल यादव नें अखिलेश यादव के खिलाफ विगुल फूंक चुके है।
बसपा अध्यक्ष ने कहा कि अल्पसंख्यक सपा-कांग्रेस गठबंधन को स्वीकार नहीं करेगा ।उन्होंने अल्पसंख्यकों चेताते हुए कहा कि यदि वह समय पर न चेते तो उन्हें भारी नुकसान से गुजरना पड़ेगा। नरेन्द्र मोदी की सरकार अल्पसंख्यकों को नीची नजर से देखती है। देश में उनके साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है| अल्पसंख्यकों को आतंकवाद, गौ रक्षा, लव जिहाद के नाम पर परेशान किया जा रहा है ।तीन तलाक के मामले में दखल दे कर मोदी सरकार ने यह साबित कर दिया है कि वह अल्पसंख्यकों के कितना खिलाफ है।
सुश्री मायावती ने नोटबंदी पर कहा कि प्रधानमंत्री ने 10 माह पहले ही अपने चहेते राजनीतिक लोगों का काला धन पहले ही सफेद कर दिया था बाद में तो सिर्फ गरीबों मजलूमों को परेशान किया गया ।नोट बंदी से बेरोजगारी बढ़ने के साथ ही अर्थव्यवस्था पर काफी प्रभाव पड़ा है ।उन्होंने इसे एक पीड़ादाई फैसला बताया है । उन्होंने भाजपा के घोषणापत्र का जिक्र करते हुए कहा कि सरकार बनने से पहले मोदी जी ने कहा था कि विदेशों से काला धन वापस लाकर गरीबों के खाते में 15 से 20 लाख रुपया जमा करेंगे लेकिन उसे भी वह पूरा नहीं कर पाए तथा हवा हवाई जुमले हो गए. उन्होंने कहा कि भाजपा को मुख्यमंत्री पद के लिए कोई चेहरा ढूंढे नहीं मिल रहा है। मायावती ने कहा कि अगर प्रदेश में बसपा की सरकार आती है तो वह गरीबो के एक लाख तक के कर्ज को माफ कर देंगी, जमीन के पट्टे देंगी, कारोबारियों के लिये एक आयोग का गठन होगा, किसानों को गन्ने का बकाया दिलवाने के साथ ही फसल का उचित मूल्य भी दिलवाया जाएगा. उन्होंने कहा कि हम बेरोजगारों को भत्ता नहीं देंगे बल्कि उन्हें समायोजित कर नौकरी देंगे ।
pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago