मोदी सरकार अल्पसंख्यकों को नीचीे नजरों से देखती है -मायावती

इमरान सागर
शाहजहांपुर,  08 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश मे शाहजहांपुर के बरेली मोड़ स्थित मैदान में आज एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने समाजवादी पार्टी और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। मायावती ने आज शाहजहांपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सपा सरकार की गलत नीतियों के कारण प्रदेश विकास के मामले में पिछड़ गया है। उन्होंने सपा परिवार में मची कलह का जिक्र करते हुए कहा समाजवादी पार्टी दो भागों में बंट गई है| शिवपाल यादव नें अखिलेश यादव के खिलाफ विगुल फूंक चुके है।
बसपा अध्यक्ष ने कहा कि अल्पसंख्यक सपा-कांग्रेस गठबंधन को स्वीकार नहीं करेगा ।उन्होंने अल्पसंख्यकों चेताते हुए कहा कि यदि वह समय पर न चेते तो उन्हें भारी नुकसान से गुजरना पड़ेगा। नरेन्द्र मोदी की सरकार अल्पसंख्यकों को नीची नजर से देखती है। देश में उनके साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है| अल्पसंख्यकों को आतंकवाद, गौ रक्षा, लव जिहाद के नाम पर परेशान किया जा रहा है ।तीन तलाक के मामले में दखल दे कर मोदी सरकार ने यह साबित कर दिया है कि वह अल्पसंख्यकों के कितना खिलाफ है।
सुश्री मायावती ने नोटबंदी पर कहा कि प्रधानमंत्री ने 10 माह पहले ही अपने चहेते राजनीतिक लोगों का काला धन पहले ही सफेद कर दिया था बाद में तो सिर्फ गरीबों मजलूमों को परेशान किया गया ।नोट बंदी से बेरोजगारी बढ़ने के साथ ही अर्थव्यवस्था पर काफी प्रभाव पड़ा है ।उन्होंने इसे एक पीड़ादाई फैसला बताया है । उन्होंने भाजपा के घोषणापत्र का जिक्र करते हुए कहा कि सरकार बनने से पहले मोदी जी ने कहा था कि विदेशों से काला धन वापस लाकर गरीबों के खाते में 15 से 20 लाख रुपया जमा करेंगे लेकिन उसे भी वह पूरा नहीं कर पाए तथा हवा हवाई जुमले हो गए. उन्होंने कहा कि भाजपा को मुख्यमंत्री पद के लिए कोई चेहरा ढूंढे नहीं मिल रहा है। मायावती ने कहा कि अगर प्रदेश में बसपा की सरकार आती है तो वह गरीबो के एक लाख तक के कर्ज को माफ कर देंगी, जमीन के पट्टे देंगी, कारोबारियों के लिये एक आयोग का गठन होगा, किसानों को गन्ने का बकाया दिलवाने के साथ ही फसल का उचित मूल्य भी दिलवाया जाएगा. उन्होंने कहा कि हम बेरोजगारों को भत्ता नहीं देंगे बल्कि उन्हें समायोजित कर नौकरी देंगे ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *