Categories: Crime

जनता सपा सरकार से उब चुकी है – रंगनाथ मिश्रा

ओबैदुल्लाह अंसारी
भदोही। बसपा की ओर से अजिमुल्ला चौराहे पर शनिवार को चुनावी कार्यलय का उदधाटन पूर्व मंत्री व बसपा प्रत्यासी रंगनाथ मिश्र  ने फीता काट कर किया,इस मौके पर आयोजित सभा को संबोधित करते बसपा प्रत्यासी ने कहा की विधानसभा चुनाव 2017 में परिवर्तन की लहर चल रही है।

जनपद की जनता सपा सरकार से ऊब चूकी है।इस सरकार में सिर्फ भ्रस्ट्राचार हुआ है।यहा शिक्षण संस्थान का आभाव है।जिस पर कार्य नही हो सका।पांच सालो में लूट खसोट हुआ है।जिससे जनता ऊब चूकी है।उन्होंने अपने समय में हुए कार्य भी गिनाया और कहा की हमे मौका मिला तो सर्व प्रथम शिक्षा के क्षेत्र में कार्य होगा।बसपा प्रत्यासी ने केंद्र सरकार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी पर भी कटाक्ष किया।उन्होंने कहा की नोट बंदी से कालाधन तो दिखाई नही दिया लेकिन देश की जनता  परेशान जरुर हो गई।जिसका जबाव भाजपा को चुनाव में भुगतना पडेगा। इरशाद खां पप्पू, हरीश मोदनवाल,जाकिर हुसैन,अमजद समारू, महेंद्र बिंद, शाहिद एकराम, हारुन खां, कैस खां, लल्लू गौतम, गुलाम साबिर, भरत राज सिंह, हाजी दानिश अंसारी,सलाहुद्दीन अंसारी,हफीज खां आदि ने संबोधित किया।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

16 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

16 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

18 hours ago