Categories: Crime

उत्कृष्ट कार्य करने वाले शिक्षकों को किया गया सम्मानित

अंजनी राय
बलिया : रसड़ा नगर में स्थित जूनियर स्कूल के प्रांगण में शुक्रवार को शिक्षक उन्नयन गोष्ठी एवं शिक्षक सम्मान समारोह आयोजित किया गया। सेवानिवृत्त शिक्षकों एवं उत्कृष्ट कार्य करने वाले शिक्षकों को सम्मानित किया गया।

वक्ताओं ने कहा की शिक्षक ही व्यक्ति एवं स्वस्थ समाज का निर्माण करता है. कार्यक्रम की शुरुआत बतौर मुख्य अतिथि मुख्य कोषाधिकारी बलिया श्रीप्रकाश सिंह ने मां सरस्वती के तैल चित्र पर माल्यापर्ण एवं द्वीप प्रज्वलित कर किया। विशिष्ट अतिथि प्रभारी बीएसए मोतीचन्द चौरसिया वित्त एवं लेखाधिकारी बेसिक अमित राय वित्त एवम लेखाधिकारी जिलापंचायत विपुल कुमार सिंह तथा नपा अध्यक्ष बशिष्ठ नरायन सोनी रहे।
अतिथियों ने 2016 में 16 सेवानिवृत अध्यापकों एवम एक दर्जन उत्कृष्ट कार्य करने वाले शिक्षकों को माल्यापर्ण कर अंगवस्त्रम एवम बेग देकर सम्मानित किया गया. बतौर मुख्य अतिथि श्रीप्रकाश सिंह ने कहा की आज के परिवेश में शिक्षकों का दायित्व और बढ़ गया है. अगर शिक्षक अपने कर्तव्यों से विमुख हो गया तो समाज भी विमुख हो जायेगा। शिक्षकों को कर्तव्यों का बोध दिलाते हुये कहा सचेत किया की अपने कर्तव्यों एवम दायित्यों से विमुख न हो।
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

1 day ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

1 day ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

1 day ago