Categories: Crime

40 वर्षीय अधेड़ ने नौजवानों के साथ किया 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप

वीनस दीक्षित
जालौन- इसे हैवानियत न कहें तो क्या। उन दरिंदों उस 6 वर्षीय बच्ची पर जरा भी तरस नहीं आया। जिसके साथ 40 वर्षीय अधेड़ ने दो नौजवानों के साथ पूरी रात गैंगरेप किया। इसके बाद जान से मारने की नीयत से गले में फांसी का फंदा कर लगाकर भाग गये। लेकिन यह तो बच्ची की किस्मत थी कि वह बच गई और उसने घर आकर आपबीती सुनाई। यह घटना है बुन्देलखण्ड में जालौन जनपद के कुठौंद थाना क्षेत्र की। जहां तीनों आरोपियों को ग्रामीणों की मदद से पकड़ लिया और जमकर पिटाई करते हुए थाने की पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

जालौन जनपद के कुठौंद थानान्तर्गत निनावली में रहने वाली 6 वर्षीय मासूम बच्ची रात में अपने घर में सो रहा था। मासूम बच्ची के परिजनों की मानें तो रात्रि में उसकी बच्ची गायब हो गई। सुबह जब उसकी बच्च्ची नहीं मिली तो परिजनों ने उसकी खोजबीन की। अभी खोजबीन चल ही रही थी। तभी अचानक उनकी बच्ची खून से लथ-पथ लड़खड़ाती हालत में घर पहुंची।
परिजनों के अनुसार बच्ची ने उन्हें बताया कि गांव का रहने वाला 40 वर्षीय वीरेन्द्र, 18 वर्षीय दिनेश और 19 वर्षीय सुशील उसे घर से सोते हुए उठा ले गये। जहां जगंल में उसके साथ जबरन तीनों ने बारी-बारी से पूरी रात गैंगरेप किया। जब वह बेहोश हो गयी तो यह देख उन्होंने बच्ची को जान से मारने की नीयत से गले में फांसी का फंदा लगाकर झाड़ियों में फेंक दिया। इससे पहले उसकी मौत होती बच्ची को होश में आ गई और किसी प्रकार घर पहुंची। जहां उसने आपबीती परिजनों को बताया। जिस पर उन्होंने ग्रामीणों की मदद से तीनों आरोपियों को पकड़ लिया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई करते हुए थाने की पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

16 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

16 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

18 hours ago