Categories: Crime

कश्मीर समस्या पर बोले अमित शाह :”जल्द ही स्थिति पर नियंत्रण स्थापित कर समाधान करेंगे”

मनोज गोयल (मण्डल प्रभारी)
भाजपा सरकार के तीन साल पूरे होने पर विपक्ष भाजपा पर जमकर निशाना साध रहा है।इस पर पलटवार करते हुए और विपक्ष को निशाने पर लेते हुए अमित शाह ने जवाब दिया है कि, विपक्ष सरकार को घेरने की कोशिश कर रहा हैं जबकि सरकार देश का विकास करने के लिए काम कर रही है।

कश्मीर मुद्दे पर कहा,..होगा समाधान :
वही सबसे चर्चित मुद्दों में शामिल कश्मीर मुद्दे पर बात करते हुए शाह ने कहा कि सरकार स्थिति की करीबी निगरानी कर रही है.अमित शाह ने कहा ,”हम जल्द ही नियंत्रण (स्थिति पर) स्थापित कर लेंगे और समाधान कर लेंगे.”
‘साथ है, विश्वास है, हो रहा विकास है’ का दिया नारा:
वही अमित शाह एक बार फिर सुधारों पर बात करते हुए बोले की इस दौरान 4.5 करोड़ से अधिक घरों में शौचालय बनाए गए, जीरो बैलेंस के साथ जन धन खाते खोले गए, दो करोड़ घरों में गैस कनेक्शन मुहैया किए गए।इस दौरान शाह ने  ‘साथ है, विश्वास है, हो रहा विकास है’  का नारा दिया। सरकार के सामाजिक कदमों को साझा करते हुए शाह ने कहा कि सरकार ने पिछड़े वर्गों के सशक्तिकरण के लिए ओबीसी आयोग को संवैधानिक दर्जा दिया है और देश भर में दिव्यांग लोगों को विभिन्न सहयोगी उपकरण भी बंटवाये है।
आज भारत दुनिया में सबसे तेजी से आगे बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था:
अमित शाह ने अर्थव्यवस्था को विकास से जोड़ते हुए बताया की आज भारत दुनिया में सबसे तेजी से आगे बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था है. पूर्व सैनिकों के लिए ‘वन रैंक, वन पेंशन’ (ओआरओपी) की मांग के बारे में अमित शाह बोले की यह मांग बरसों से बहरे कानों पर पड़ती रही लेकिन हमने इस वादे को पूरा किया।
सर्जिकल स्ट्राइक’मोदी की राजनीतिक इच्छा शक्ति का प्रदर्शन:
पाकिस्तान से लगी सीमा के पार आतंकी ठिकानों पर ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ पर बात करते हुए शाह ने कहा कि इसने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की राजनीतिक इच्छा शक्ति को प्रदर्शित किया है. वहीँ शाह ने नोटबंदी को काले धन पर  अंकुश लगाने के लिए एक बड़ा बताया।
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

1 day ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

1 day ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

1 day ago