Categories: Crime

नसीमुद्दीन सिद्दिकी ने किया बड़े खुलासे करने का दावा

करिश्मा अग्रवाल (विशेष संवाददाता)
आप पार्टी के अंदर की रार अभी थमी भी नहीँ थी की अब बसपा की कलह भी सामने आने लगी है।जी हां।अब बहुजन समाज पार्टी से बेटे समेत निकाले गए पार्टी के वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दिकी ने कहा है कि वह जल्द ही पार्टी मायावती के खिलाफ बड़ा खुलासा करेंगे.

क्यों खफा हुए है नसीमुद्दीन सिद्दिकी…:
बता दें कि बुधवार को बीएसपी ने अपने वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दिकी को पार्टी से उनके बेटे समेत पार्टी विरोधी कार्य करने का आरोप लगा कर निकाल दिया था।इसके बाद नसीमुद्दीन ने पलटवार करते हुए कहा कि वह बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ बड़ा खुलासा करेंगे. उन्होंने कहा, “मुझे पैसों की वजह से निकाला गया है.”
बसपा में बिखराव की स्थति:
नसीमुद्दीन और उनके बेटे को पार्टी से निकाले जाने के बाद कई नेताओं ने खुद को पार्टी से अलग कर लिया है।बीएसपी के पूर्व एमएलसी और प्रदेश कोऑर्डिनेटर प्रदीप सिंह ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।आजमगढ़ जोन कोआर्डिनेटर ने भी इस्तीफा दे दिया है।
बीएसपी में उनके समर्थकों द्वारा इस्तीफे की लाइन लग गई है. यही नहीं, व्हाट्सएप पर बकायदा ‘बीएसपी रेजिग्नेशन’ ग्रुप बना दिया गया है, जिसमें लोग अपने ढंग से अपनी बात कह रहे हैं और अपने इस्तीफे की जानकारी दे रहे हैं।
pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

5 hours ago