Categories: Crime

सरकार के आदेशो की कर्मचारी उडा़ रहे हैं धज्जिया

सरकारी,अर्दसरकारी सस्थानो मेॉ कर्मचारी ही खा रहे हैं पान,पुड़िया,तम्बाकू और पी रहे हैं सिगरेट

इमरान सागर 

तिलहर,शाहजहाँपुर:-प्रदेश सरकार के सख्त आदेश के बाद भी विभिन्न सरकारी एंव अर्द सरकारी संस्थानो में कर्मचारी ही पान,पुड़िया, तम्बाकू खाते नज़र आ रहे हैं! उक्त संस्थानो के कर्मचारी सिगरेट के कश लगा कर स्वच्छ वातावरण को खुद ही खराब कर प्रदेश सरकार के आदेशो की धज्जिया उड़ा रहे हैं!

नगर में पालिका का मुख्य कार्यालय हो या ब्लाक का कार्यालय, डाकखाना हो या अन्य कोई सरकारी संस्थान,कर्मचारियों को ही तम्बाकू उत्पादन का प्रयोग करते खुलेआम देखा जा सकता है! सरकारी एंव अर्द सरकारी संस्थानो के बेलगाम कर्मचारी खुलेआम तम्बाकू उत्पादनो का प्रयोग कर सरकारी आदेशो की धज्जिया उड़ाते नज़र आते हैं तो फिर आम आदमी पर पाबन्दी क्यूं और कैसे!
गौरतलब हो कि सरकारी एंव अर्द सरकारी संस्थानो में तम्बाकू उत्पादन के प्रयोग पर प्रदेश सरकार पूरी तरह पाबन्दी लगा चुकी है एैसे उक्त संस्थानो के कर्मचारी ही खुलेआम तम्बाकू उत्पादनो का प्रयोग करेगे तो संस्थानो में अपने काम लिए पहुंचने वाले आमनागरिक पर पांबन्दी कैसे लगाई जा सकती है यह सोचनीय है!
pnn24.in

Recent Posts

रफाह हमले को देखते हुवे अमेरिका ने रोका इसराइल को जाने वाली बमो की खेप

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका का कहना है कि रफ़ाह हमले को देखते हुए उसने इसराइल…

52 mins ago

कर्णाटक पुलिस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय को समन भेज कहा ‘7 दिन के अन्दर हो पेश’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक पुलिस ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के…

1 hour ago

फ़ार्मास्युटिकल कंपनी एस्ट्राज़ेनेका ने बाज़ार से अपनी कोरोना वैक्सीन वापस लेने की का किया फैसला, बताया ‘फैसला व्यावसायिक है’

शफी उस्मानी डेस्क: फ़ार्मास्युटिकल कंपनी एस्ट्राज़ेनेका ने कहा है कि वो दुनिया भर की बाज़ारों…

2 hours ago