Categories: Crime

अब 24 घंटे के अंदर दूर होंगी पत्रकारों की समस्याएं: सूचना निदेशक

मनोज गोयल  

उत्तर प्रदेश के नवनियुक्त सूचना निदेशक अनुज कुमार झा ने कहा कि पत्रकारों की जो भी समस्या या सुझाव आएंगे उन्हें हर हाल में पूरा किया जाएगा उन्होंने भरोसा दिलाया कि किसी भी समस्या के लिए 24 घंटे उनका फोन चालू रहेगा कोई भी पत्रकार साथी अपनी समस्या बता कर पूरा मामला उनके संज्ञान में लाए तो हर हाल में कार्रवाई होगी।

उन्होंने यह भी कहा कि टोल फ्री नंबर को चालू कर दिया जाएगा और प्रभावी कार्यवाही की जाएगी इससे पूर्व उन्होंने पत्रकारों से परिचय प्राप्त किया और अपना परिचय भी कराया प्रदेश के नए सूचना निदेशक अनुज कुमार झा आज एनेक्सी स्थित मीडिया सेंटर पर पत्रकारों से रू-ब-रू थे विदित हो 2009 बैच के आईएएस अफसर बिहार के मधुबनी के मूल निवासी हैं।
उन्होंने बीएससी के बाद एम ए की शिक्षा ग्रहण की और वर्ष 2009 में आईएएस में चयनित होकर अपनी सबसे पहली प्रशासनिक शुरुआत ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के रूप में मुरादाबाद जिले से की यहां से उन्हें झांसी का सीडीओ बना दिया गया और उनकी कार्य कुशलता व प्रशासनिक कार्यों को देखते हुए महोबा कन्नौज और रायबरेली में डीएम के रूप में तैनाती मिली गत 15 दिवस पूर्व उन्हें मनरेगा का निदेशक बनाया गया था जिसके बाद उन्हें उत्तर प्रदेश शासन की नीतियों को प्रचार प्रसार हेतु और सही सूचनाओं को जन-जन पहुंचाने के लिए सूचना निदेशक के पद पर नियुक्ति मिली है। युवा मधुर व्यवहार कुशल और काम का जज्बा लिए अनुज कुमार झा यकीनन मीडिया के लिए एक अच्छे अधिकारी साबित होंगे ऐसी उम्मीद उनसे जताई जा रही हैं।
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

22 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

23 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

1 day ago