Categories: Crime

योगी सरकार के मंत्री के गनर की गूंडा गर्दी से सैकडों मरीजों की जांच सांसत में।

ए. एस. खान
लखनऊ उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के खादी एवं ग्रामोधोग मंत्री सत्य देव पचौरी के गनर कि गूंडा गर्दी ने सैकडों मरीजों की जान सासंत मे डाल दी। शुक्रवार को एक सभा के दौरान मंत्री जी को चक्कर आ गया था जिसकी जांच कराने वे लोहिया संस्थान पहुंचे थे जहां डाक्टरों ने सिर की एम आर आई लिखी। जांच के लिए मंत्री जी मशीन पर लेटने जा ही रहे थे की तभी उनका गनर मुकेश कुमार धडधडाता हुआ कछ में लगे निर्देशों को नजरअंदाज करता हुआ कमर में लोडेड पिस्टल लगाये कछ मे घुसने लगा।

बाहर खडे अस्पताल के कर्मचरियों ने मुकेश को रोकने की कोशिश की किन्तु मुकेश कर्मचारीयो को धमकाता हुआ बोला “जानते नही हो योगी के मंत्री का गनर हूं। एक मिनट में ठीक कर दूंगा। मुकेश कछ मे जबरदस्ती घुस गया तथा जैसे ही मशीन के पास पहुंचा मशीन के हाई पावर मैग्नेट ने पिस्टल अपनी ओर खींच ली।पिस्टल के मशीन में चिपकते ही मशीन ठप हो गई। कर्मचरियों ने पिस्टल को मशीन से छुडाने की बहुत कोशिश की किन्तु सफल नही हुए। अन्त मे मंत्री जी को बगैर जांच कराये वापस जाना पडा ।
अस्पताल प्रशासन का कहना है कि मशीन को ठीक होने में करीब दो हफते लग जायेंगे तथा मशीन को ठीक कराने में चालिस लाख रुपये का खर्च आएगा। मंत्री जी के सरकारी गुंडे की गुंडागर्दी के चलते सौ से अधिक मरीजों की जांच सांसत मे फस गयी वही अस्पताल प्रशासन पर बैठै बिठाये सरकारी गुंडे की गुंडई के कारन चालीस लाख रुपये का झटका लग गया। सनद रहे की उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद से ही चारो ओर सत्ता के करीबियों ने आतंक मचा रखा है जिनके आगे प्रशासन नतमस्तक है। लोहिया संस्थान के रेडियोलॉजी विभाग की घटना तो मात्र एक बानगी है एक खास वर्ग के उग्र आचरण से पूरा प्रदेश त्राहि त्राहि कर रहा है।
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

1 day ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

1 day ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

1 day ago