Categories: Crime

सीएम योगी के साथ बैठक के दौरान स्वाति सिंह की तबीयत बिगड़ी

(जावेद अंसारी)
लखनऊ. मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने पहुंची यूपी सरकार की राज्यमंत्री स्वाति सिंह की तबीयत अचानक बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि बेचैनी शिकायत के बाद तुरंत मौके पर डॉक्टरों की टीम मौके पर बुलाई गई। जहां डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। बताया जा रहा है कि वे सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ एनेक्सी में मंडी परिषद की बैठक में मौजूद थीं। फिलहाल स्वाति सिंह की सेहत पर डाॅक्टरों की टीम नजर बनाई हुई है। वैसे स्वाति सिंह मंत्री बनने से पहले भी सुर्खियों में रही हैं।

मंत्री की तबीयत बिगड़ने की सूचना मिलने के बाद तुरंत डॉक्टरों की टीम सीएम दफ्तर पहुंची। जांच के बाद स्वाति सिंह को आराम की सलाह दी गई है। बता दें, कि हाल ही में स्वाति सिंह बीयर बार का उद्घाटन कर विवादों में घिरीं थी। उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वे एक भंडारे में खाने के साथ-साथ सौ-सौ रुपये का नोट बांटती दिख रही थी। इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ताओं ने कहा था, कि तस्वीर में बीजेपी का असली चेहरा नज़र आ रहा है। जब प्रदेश की महिलाएं शराब पर बैन के लिए प्रदर्शन कर रही हैं। तो बीजेपी की एक महिला मंत्री बियर बार का इनॉगरेशन कर रही हैं। इससे साबित होता है कि योगी सरकार शराब और बार को प्रमोट कर रही है। हम इसके खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।
आपको बता दे कि बीते दिनों एसपी के पुर्व मंत्री राजेंद्र चौधरी ने योगी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा था कि भाजपा का दूसरा चेहरा सामने आ गया है, अगर सीएम इसके खिलाफ हैं तो बयान जारी करें और मंत्री को फौरन पद से हटाएं।उन्होनें कहा कि बीजेपी गिरगिट की तरह रंग बदलती है। सरकार बनने से पहले बड़ी-बड़ी बातें करते हैं और सत्ता में आते ही सब भूल जाते हैं। राजेन्द्र चौधरी योगी सरकार पर कई दिनों से ताबड़तोड़ हमला बोल रहे हैं।
स्वाति योगी सरकार में महिला और समाज कल्याण विभाग की राज्यमंत्री स्वतंत्रप्रभार हैं। स्वाति के पति और बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर अभद्र बयान दिया था, जिसके बाद पार्टी ने उन्हें छह साल के लिए निलंबित कर दिया था। स्वाति सिंह ने मीडिया में खुलकर अपने पति का बचाव किया था।बीजेपी से 6 साल के लिए निष्कासित हुए दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह ने अपने और बेटी के खिलाफ दिए गए आपत्त‍िजनक बयानों पर जिस तरह बसपा पर हल्ला बोला, उससे वे रातोंरात चर्चा में आ गईं।
pnn24.in

Recent Posts

जिस सौरभ के इश्क में मुब्तेला ‘अफसाना’ बन गई ‘आस्था’, मगर उसी कमज़र्फ मुहब्बत ने दिया उसको दर्दनाक मौत

अनुराग पाण्डेय डेस्क: अफसाना, सौरभ के इश्क में आस्था बन गई थी। अफसाना से आस्था…

18 hours ago

इसराइल में हुआ बंधको की रिहाई के लिए नेतन्याहु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आफताब फारुकी डेस्क: ग़ज़ा में बंधक बनाए गए इसराइली लोगों की रिहाई के लिए हज़ारों…

18 hours ago

तेलंगाना की रैली में बोले अमित शाह ‘कांग्रेस का वोट बैंक वही है जो ओवैसी का है, हम उस वोट वोट बैंक से डरते नही है’

आदिल अहमद डेस्क: तेलंगाना के आदिलाबाद में भाषण देते हुए अमित शाह ने एक बार…

18 hours ago

अमित शाह ने माना राजस्थान में भाजपा को हो सकता है कुछ सीटो का नुकसान, बोले मगर भाजपा 400 पार करेगी

ईदुल अमीन डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी साक्षात्कार में दावा किया…

18 hours ago

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

18 hours ago