सीएम योगी के साथ बैठक के दौरान स्वाति सिंह की तबीयत बिगड़ी

(जावेद अंसारी) 
लखनऊ. मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने पहुंची यूपी सरकार की राज्यमंत्री स्वाति सिंह की तबीयत अचानक बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि बेचैनी शिकायत के बाद तुरंत मौके पर डॉक्टरों की टीम मौके पर बुलाई गई। जहां डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। बताया जा रहा है कि वे सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ एनेक्सी में मंडी परिषद की बैठक में मौजूद थीं। फिलहाल स्वाति सिंह की सेहत पर डाॅक्टरों की टीम नजर बनाई हुई है। वैसे स्वाति सिंह मंत्री बनने से पहले भी सुर्खियों में रही हैं।

मंत्री की तबीयत बिगड़ने की सूचना मिलने के बाद तुरंत डॉक्टरों की टीम सीएम दफ्तर पहुंची। जांच के बाद स्वाति सिंह को आराम की सलाह दी गई है। बता दें, कि हाल ही में स्वाति सिंह बीयर बार का उद्घाटन कर विवादों में घिरीं थी। उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वे एक भंडारे में खाने के साथ-साथ सौ-सौ रुपये का नोट बांटती दिख रही थी। इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ताओं ने कहा था, कि तस्वीर में बीजेपी का असली चेहरा नज़र आ रहा है। जब प्रदेश की महिलाएं शराब पर बैन के लिए प्रदर्शन कर रही हैं। तो बीजेपी की एक महिला मंत्री बियर बार का इनॉगरेशन कर रही हैं। इससे साबित होता है कि योगी सरकार शराब और बार को प्रमोट कर रही है। हम इसके खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।
आपको बता दे कि बीते दिनों एसपी के पुर्व मंत्री राजेंद्र चौधरी ने योगी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा था कि भाजपा का दूसरा चेहरा सामने आ गया है, अगर सीएम इसके खिलाफ हैं तो बयान जारी करें और मंत्री को फौरन पद से हटाएं।उन्होनें कहा कि बीजेपी गिरगिट की तरह रंग बदलती है। सरकार बनने से पहले बड़ी-बड़ी बातें करते हैं और सत्ता में आते ही सब भूल जाते हैं। राजेन्द्र चौधरी योगी सरकार पर कई दिनों से ताबड़तोड़ हमला बोल रहे हैं।
स्वाति योगी सरकार में महिला और समाज कल्याण विभाग की राज्यमंत्री स्वतंत्रप्रभार हैं। स्वाति के पति और बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर अभद्र बयान दिया था, जिसके बाद पार्टी ने उन्हें छह साल के लिए निलंबित कर दिया था। स्वाति सिंह ने मीडिया में खुलकर अपने पति का बचाव किया था।बीजेपी से 6 साल के लिए निष्कासित हुए दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह ने अपने और बेटी के खिलाफ दिए गए आपत्त‍िजनक बयानों पर जिस तरह बसपा पर हल्ला बोला, उससे वे रातोंरात चर्चा में आ गईं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *