Categories: Crime

पति व परिजनो के प्रताड़ना से दुखी नवविवाहिता ने पुलिस से लगाई गुहार

शबाब ख़ान

वाराणसी: कैन्ट थाना क्षेत्र के माल रोड पर दूरदशॅन कालोनी मे विगत डेढ माह पूर्व ब्याही लहरतारा निवासिनी अनिता सिंह ने अपने पति डाक्टर मनोज कुमार राव एवं जेठ राजेश चक्रवर्ती और जेठानी पर शारीरिक एवं मानसिक प्रताडना देने,मारपीट करने, जान से मारने की धमकी देने एवं फ़र्ज़ी मुकदमे में फँसाने का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए कैंट पुलिस से न्याय दिलाने की गुहार लगाई है।

बतातें चलें कि नदेसर क्षेत्र के मॉल रोड स्थित दूरदर्शन कालोनी निवासी डा० मनोज कुमार राव पुत्र स्वर्गीय फुल्लन का लहरतारा निवासिनी अनीता सिंह पुत्री राजकुमार की शादी 29 अप्रैल 2017 को हुई थी। नवविवाहिता अनीता सिंह ने पुलिस को बताया है कि 05 जून 2017 को जब दूसरी बार उसकी विदाई करके ससुराल ले आए तभी से मेरे पति, जेठ व जेठानी तरह-तरह के आरोप-प्रत्यारोप लगाकर मानसिक व शारीरिक प्रताड़ना देने लगे। काफी समय तक सहने के बाद जब मामला बर्दाश्त के बाहर हो तो मैं अपने माता-पिता व भाई को बुलाकर अपने मायके चली आई। मायके जाने के पूर्व 100 नं पर सूचना देकर सारी व्यथा बता दी थी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने 07 जून 2017 को मेरे पति डा० मनोज कुमार राय को हिरासत में लिया और देर शाम छोड़ दिया, खास बात यह है कि मेरे पति पेशे से सरकारी चिकित्सक हैं जिनका वेतन जेठ व जेठानी लेते हैं और उन्हें अपने कब्ज़े में लिए हुए हैं। मेरे जेठ-जेठानी का ही दबाव है कि मेरे पति मुझे प्रताड़ित कर रहे हैं। मेरे पति, जेठ व जेठानी मूल रूप से ग्राम बिंद, पोस्ट खेवसीपुर के निवासी हैं। सबसे खास बात तो यह है कि मेरे जेठ इंजीनियर हैं जो जम्मू में पोस्टेड होने के बावजूद वाराणसी में रहते हैं।
pnn24.in

Recent Posts

जिस सौरभ के इश्क में मुब्तेला ‘अफसाना’ बन गई ‘आस्था’, मगर उसी कमज़र्फ मुहब्बत ने दिया उसको दर्दनाक मौत

अनुराग पाण्डेय डेस्क: अफसाना, सौरभ के इश्क में आस्था बन गई थी। अफसाना से आस्था…

9 hours ago

इसराइल में हुआ बंधको की रिहाई के लिए नेतन्याहु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आफताब फारुकी डेस्क: ग़ज़ा में बंधक बनाए गए इसराइली लोगों की रिहाई के लिए हज़ारों…

9 hours ago

तेलंगाना की रैली में बोले अमित शाह ‘कांग्रेस का वोट बैंक वही है जो ओवैसी का है, हम उस वोट वोट बैंक से डरते नही है’

आदिल अहमद डेस्क: तेलंगाना के आदिलाबाद में भाषण देते हुए अमित शाह ने एक बार…

9 hours ago

अमित शाह ने माना राजस्थान में भाजपा को हो सकता है कुछ सीटो का नुकसान, बोले मगर भाजपा 400 पार करेगी

ईदुल अमीन डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी साक्षात्कार में दावा किया…

9 hours ago

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

9 hours ago