Categories: Crime

एक बार फिर सलमान ने लगाया ताला अपने आलोचकों क मुंह पर…….

शिखा प्रियदर्शनी की कलम से…

सलमान हमेशा ही किसी न किसी अफवाहों से घिरे रहते हैं । इस बार भी लोग पिछले कई दिनों से अटकलें लगा रहे थे की सलमान और उनकी वर्तमान गर्लफ्रैंड का ब्रेकअप हो चूका है। सलमान खान और लूलिया वंतूर के ब्रेकअप की खबरें लगातार मीडिया में आ रही थी लेकिन सलमान खान ने एक बार फिर इन खबरों को निराधार साबित कर दिया और ट्यूबलाइट की स्पेशल स्कीनिंग में सलमान लूलिया वंतूर के साथ पहुंचे। लूलिया वंतूर और सोनाक्षी सिन्हा दोनों ही सलमान खान के साथ थे।

सलमान खान और लूलिया वंतूर के साथ में आने के बाद एक बार फिर दोनों के ब्रेकअप की खबरों पर विराम लग गया। ट्यूबलाइट की ये स्पेशल स्क्रीनिंग कबीर खान ने रखी थी जो काफी कम लोगों के लिए थी।सलमान खान ब्लैक ड्रेस में हमेशा की तरह काफी अच्छे लग रहे थे। ट्यूबलाइट इस सप्ताह शुक्रवार को रिलीज होगी और सलमान खान के फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । सलमान खान इसमें एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं जिसकी पूरी दुनिया उसके भाई के इर्द गिर्द घुमती है।  फिल्म में सलमान खान के भाई का किरदार सोहेल खान निभा रहे हैं और वो भी फिल्म की स्क्रीनिंग में बेटे के साथ पहुंचे.
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

20 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

20 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

21 hours ago