Categories: Crime

हो जाइए तैयार. बाहुबली के बाद आ रहा है ‘चंगेज खान’

बड़ा बजट..बड़े स्टार्स और एक बार फिर से ऐतिहासिक दृश्यों  को जिवंत रूप में पेश करने की तैयारी
शिखा प्रियदर्शिनी
डॉर्विन मास मीडिया लिमिटेड के यंग एंटरप्रेन्योर हरिनाथ सिंह अब चंगेज खान पर बायोपिक बनाने की तैयारी शुरू कर चुके हैं। और जिसकी तैयारी लगभग शुरू हो भी चुकी है। इसके लिए उन्होंने फिल्म मेकर राजेंद्र और करण बहल से हाथ भी मिलाया है। फिल्म को सिर्फ भारत नहीं बल्कि इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म को ध्यान में रखकर बनाया जाएगा। इस फिल्म के बनाने के पीछे प्रोड्यूसर्स को असल प्रेरणा बाहुबली से मिली है।फिल्म काफी बड़े बजट की होगी और साथ ही मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म लोगों  द्वारा  बाहुबली जितनी ही पसंद की जाएगी। फिल्म के लिए हालांकि स्टार कास्ट अभी फाइनल नहीं हुए हैं लेकिन सूत्रों के अनुसार ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा , जैकी चैन जैसे स्टार्स को फिल्म के लिए कास्ट किया जा सकता है। फिल्म को तीन पार्ट में बनाया जाएगा।

अजय हरिनाथ सिंह, करण बहल और राजेंद्र शासक चंगेज खान की जिंदगी को लोगों के सामने पेश करना चाहते हैं। फिल्म मेकर्स हरिनाथ सिंह का मानना है कि बाहुबली ने अभी दिखाया है कि एतिहासिक फिल्में देखना लोग पसंद करते हैं। हरिनाथ सिंह ने कई फिल्मों को फंड दिया है और अब उनकी खुद की प्रोड्क्शन कंपनी बॉलीवुड में झंडे गाड़ने के लिए तैयार है। फिल्म इंग्लिश,हिंदी और तेलुगु में रिलीज की जायेगी।
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

3 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

3 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

5 hours ago