बहन से करता था एक तरफा प्यार, नहीं माना तो कर दिया हत्या

जावेद अंसारी 
वाराणसी। एक तरफ़ा प्यार उसकी मौत का कारण बन गया. कई दिनों तक मरने के बाद भी किसी को पता नहीं था. ज्ञातव्य हो कि बीते 10 जून को काशीराम आवास शिवपुर के ब्लाक नंबर 21 के आवास संख्या 2 में एक शिक्षक की कई दिन पुरानी लाश मिली थी। जिसका पर्दाफ़ाश करते हुए थानाध्यक्ष शिवपुर ने इस हत्या में शामिल 5 अभियुक्तों को विवेक सिंह ओलंपियन स्टेडियम के रास्ते पर बने गेट के समीप से गिरफ्तार कर लिया है। 

इस सम्बन्ध में एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि बीते दिनों 10 जून को शिवपुर थाना क्षेत्र में एक शिक्षक की चाकुओं से गोदी गयी लाश कई दिन पुरानी एक कमरे से मिली थी। तभी से इस मामले का पर्दाफ़ाश करने के लिए पुलिस लगी हुई थी। क्षेत्राधिकारी कैंट के निर्देशन में बनायीं गयी टीम ने आज ओलंपियन विवेक सिंह स्टेडियम गेट के समीप 5 संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है। 
जिसमे धर्मेन्द्र गुप्ता (22 वर्ष) और विपुल गुप्ता (23 वर्ष) निवासी वीडीए कालोनी, शिवपुर थाना, सुनील कुमार निवासी थाना चोलापुर। प्रदीप कुमार निवासी चोलापुर और विकास जायसवाल निवासी थाना आदमपुर को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त चाकु बरामद कर लिया गया है। पुछताछ में धर्मेन्द्र और विपुल ने बताया कि हम लोग काशीराम आवास में रहते है। जहां हमारे साथ हमारी एक बहन भी रहती है। जिसके साथ शिक्षक एक तरफ़ा प्यार करता था। जिस पर हमने उसे मना किया पर वो नहीं माना। इसलिए उसे हमने मार दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.