Categories: Crime

क्राइम ब्रांच के अधिकारी बन उड़ाए रुपए

थाने से चंद कदम दूरी पर हुई घटना, जाँच में जुटी पुलिस…

शबाब ख़ान

वाराणसी: शहर के अतिप्राचीन थाना चौक से महज 50 मीटर पीछे गोविंदपुरा में बाइक सवार दो युवकों ने खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर बैग में रखे रुपए उड़ा दिए। घटना की जानकारी जब पीड़ितों को लगी तो वह अवाक रह गए। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी होने पर मौके पर इन्स्पेक्टर चौक पहुंचे। घटना की जानकारी लेने के बाद मुकदमा पंजीकृत कर जाँच में जुट गए है।

मिली जानकारी के मुताबिक गाजीपुर जनपद के मोहम्दाबाद निवासी सगे भाई सौरभ गुप्ता और अनिल गुप्ता अपने मोबाइल दुकान के लिए मार्केटिंग करने आये थे। पीड़ित भाइयों का कहना है कि सामान खरीदने के लिए वह एक बैग में करीब डेढ़ लाख रुपए रखे थे। वह थाने में पीछे गोविंदपुरा में टहल रहे थे कि बाइक सवार दो युवक आये और खुद को क्राइम ब्रांच के अधिकारी बताते हुए दोनों भाइयों को संदिग्ध बताया। इस बात पर दोनों भाई सहम गये, दोनों युवकों ने जांच की बात कही और बैग लेकर जाँच शुरु कर दिया।
एक युवक नें दोनों भाइयों को बात में उलझाए रखा जबकि दूसरे युवक नें पैसे निकालकर बैग वापस कर दिया और तेजी से भाग निकले। बदमाशों के जाने के बाद जब दोनों भाइयों ने बैग देखा तो पैसे गायब थे। उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचित किया। सुचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची मगर कोई सुराग हाथ नही लगा। पीड़ित की तहरीर पर चौक थाने में मुकदमा पंजीकृत कर जाँच की जा रही है।
pnn24.in

Recent Posts

चुनाव आयोग से मुलाकात कर ‘आप’ नेताओं ने दर्ज करवाया आपत्ति, कहा ‘चुनाव आयोग कार्यवाही नही कर रहा है’

मो0 कुमेल डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज…

2 hours ago

महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी ‘कांग्रेस डोजियर भेजती थी, हम घर में घुस कर मारते है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: महाराष्ट्र के लातूर में मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते…

6 hours ago

अमेरिका ने माना ‘इसराइली सेना ने किया मानवाधिकार का उलंघन’

ईदूल अमीन डेस्क: अमेरिका के विदेश मंत्रालय ने पाया है कि इसराइली सेना की पांच…

9 hours ago