Categories: Crime

अखिलेश से हमें कोई नाराज़गी नही है, पटना रैली के बारे में मुझे कोई जानकारी नही : मुलायम

(जावेद अंसारी)
राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव द्वारा पटना में 27 अगस्त को आयोजित विपक्षी पार्टियों की प्रस्तावित रैली के बारे में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने रविवार को कहा कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है। मैनपुरी के करहल में सपा के वरिष्ठ नेता सुभाष यादव की पत्नी के निधन पर शोक संवेदना प्रकट करने पहुंचे मुलायम से लालू यादव द्वारा 27 अगस्त को आयोजित पटना की रैली में बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं है।

मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि उन्हें बेटे अखिलेश से कोई नाराजगी नहीं है। मुलायम ने रविवार को कहा- मुझे अखिलेश से कोई नाराजगी नहीं है। वो रोज सुबह 8 बजे मेरे पास आते हैं। बातचीत करते हैं और आशीर्वाद लेते हैं।सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव व कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ है व साथ रहेंगे के अखिलेश के बयान पर मुलायम ने कहा कि उनसे इस सम्बन्ध मे कोई चर्चा नहीं की गयी है।
गौरतलब है कि यूपी की सियासत में इस बात के कयास लगाई जा रहे हैं कि बीजेपी को रोकने के लिए मायावती और अखिलेश साथ आ सकते हैं। माना जा रहा है कि लालू प्रसाद यादव की रैली में माया और अखिलेश एक मंच पर नजर आ सकते हैं। इस बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में मुलायम ने कहा- लालू की मीटिंग में मायावती और अखिलेश का एक मंच पर होना आगे की बात है। देखते हैं कि तब क्या होगा।
आपको बता दे कि एक तरफ जहां समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव कांग्रेस से गठगंधन के साथ दो युवाओं (अखिलेश और राहुल) की दोस्ती की बात करते हैं। वहीं सपा संरक्षक और अखिलेश के पिता मुलायम सिंह यादव का कहना है कि कांग्रेस से सपा का कभी तालमेल नहीं रहा। कांग्रेस ने उनका बहुत नुकसान किया है।
रविवार को अपने राजनीतिक गुरु नत्थू सिंह की पुत्रवधु के निधन पर उनके घर शोक संवेदना व्यक्त करने मैनपुर के करहल आए मुलायम सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने हमारा बहुत नुकसान किया।कांग्रेस से हमारा कभी तालमेल नहीं रहा।विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के गठबंधन करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अखिलेश ने कांग्रेस से गठबंधन किया तो नतीजा देख लिया। हमारी पार्टी 47 सीटों पर ही सिमट गई।
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

11 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

11 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

13 hours ago