Categories: Crime

इफ्तार पार्टी मे दिखी गंगा जमुनी तहजीब

सी0 पी0 सिह विसेन

बलिया :– आदर्श नगर पंचायत बिल्थरारोड के श्याम सुंदरी बालिका इण्टर कॉलेज के प्रांगण में बृहस्पतिवार की शाम को युवा समाज सेवी इमरोज रशीद के सौजन्य से रोज इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया. जिसमे भारी संख्या में हिन्दू- मुस्लिम भाइयो ने शिरकत किया.

इफ्तार पार्टी में गंगा – जमुनी तहजीब देखने को मिली. इसके मुख्य अतिथि बैरिया के पूर्व विधायक जयप्रकाश अंचल ने कहा कि रमजान का महीना पवित्र होता है. रमजान माह में नेक काम करने वाले रोजेदार भाइयो को अल्लाह के दरबार में जगह मिलती है. रोजा इफ्तार पार्टी आपसी भाई-चारा और सौहार्द बनी रहती है. इफ्तार पार्टी में रोजेदारों के आलावा हिन्दू भाइयो ने लजीज व्यंजनो का लुत्फ़ उठाया. रोजा इफ्तार के बाद रोजेदारों ने नमाज अदा किया. इफ्तार पार्टी में हाजी सराफत भाई, शाहआलम , शेख एजाजुद्दीन, प्रशांत कुमार जायसवाल मंटू, सुनील कुमार टिंकू, रिंकू वर्मा, नन्हे भाई, हरेराम यादव, वीरबहादुर यादव, सेनानी पंडित राम, महबूब जी, पप्पू, एजाज, प्रबन्धक जावेद अनवर, रविशंकर सिंह पिक्कू आदि सहित सैकड़ो की संख्या में लोगो ने भाग लिया।                      
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

9 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

9 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

11 hours ago