Categories: Crime

फिर बॉक्स ऑफिस पर तूफान लायेगी ‘बाहुबली’ प्रभास और एस. एस. राजमौली की जोड़ी

करिश्मा अग्रवाल
भारतीय सिनेमा को बहुत बड़ी और लोकप्रिय हिट देने वाली और हिंदी सिनेमा में 500 करोड़ का नया क्लब शुरू करने वाली ‘बाहुबली 2’ की एस एस राजमौली और बाहुबली प्रभास की जोड़ी एक बार फिर साथ आने वाली है।जी हां।बाहुबली की दोनों भाग ने बॉक्स ऑफिस पर 2000 करोड़ का आंकड़ा पार किया है, जिसमें से इस सीरीज की दूसरी फिल्म ‘बाहुबली-2’ ने अकेले ही अब तक दुनियाभर में मिलाकर बॉक्स ऑफिस पर 1700 करोड़ की कमाई की है।  इतनी बड़ी सुपरहिट फिल्म साथ में देने के बाद डायरेक्टर-एक्टर प्रभास और राजामौली एक बार फिर से साथ में आने के ऊपर विचार कर रहे हैं।

डीएनए की खबर के अनुसार प्रभास और राजामौली बहुत ही जल्द नई फिल्म पर काम करने वाले हैं। डीएनए के अनुसार, ‘प्रभास इस समय अपनी नई फिल्म साहो में बिजी हैं, जिसकी शूटिंग बहुत ही जल्द शुरु होने वाली है। इसके बाद वो राजामौली की फिल्म शुरु कर सकते हैं, जिस पर यह दोनों लोग अभी बात कर रहे हैं। प्रभास और राजामौली अभी फिल्म के आइडिया पर विचार कर रहे हैं लेकिन कुछ भी फाइनल नहीं हो सका है। हो सकता है कि जल्द ही यह लोग इस प्रोजेक्ट को फाइनल कर दें।’
डीएनए ने इस बारे में आगे बताया की,
यह सुनने में आ रहा है कि प्रभास की यह फिल्म भी एक बड़े स्केल पर बनाई जायेगी लेकिन यह बात पक्की है कि यह बाहुबली-3 नहीं होगी। करण जौहर भी राजामौली से प्रभास को बॉलीवुड में लांच करने को लेकर बात कर रहे हैं। इस समय प्रभास और राजामौली दोनों एक दूसरे के टच में हैं और फिल्म का विषय फाइनल करने के करीब हैं। आइडिया लॉक होने के बाद राजामौली फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करेंगे। हालांकि इस सारे काम में लगभग 1 साल या उससे ज्यादा का समय लगेगा।’ अब देखना दिलचस्प होगा की फिर साथ आने पर यह जोड़ी बॉक्सऑफिस पर कौन सा नया कीर्तिमान स्थापित करेगी।
pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

3 hours ago