राष्ट्र की तरूणाई प्रधानमंत्री मोदी के सपने को साकार करेगीे : पंकज चौधरी

प्रमोद दुबे
सुलतानपुर. भाजयुमों के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य पंकज चौधरी ने युवाओं से प्रदेश एवं केन्द्र सरकार की योजनाओं को घर-घर पहुंचाने का आवाह्न किया.उन्होंने कहा कि राष्ट्र की तरूणाई ही देश के प्रधानमंत्री के सपने को साकार करेगी. पंकज चौधरी आज शहर के पं० रामनरेश त्रिपाठी सभागार में पार्टी के युवा नेता आशीष सिंह रानू के संयोजन एवं युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष मोहित सिंह की अध्यक्षता में आयोजित “युवा संवाद” कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे.
उन्होंने कहा युवा देश का भविष्य होता है. युवा देश को संवारने व उन्नति के रास्ते पर ले जाने में अहम रोल अदा करता है.उन्होने कहा कि पं० दीनदयाल उपाध्याय के एकात्म मानववाद व अन्त्योदय के सिद्धांतो को केन्द्र सरकार बखूबी अपने योजनाओं में पूरा कर रही है. कार्यक्रम का संचालन सभासद व युवा मोर्चा के जिला महामंत्री प्रवीण मिश्रा ने किया.
भाजपा मीडिया प्रमुख विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि युवा संवाद कार्यक्रम में प्रमुख रूप से युवा मोर्चा के प्र०का० समिति सदस्य चन्दन नारायण सिंह, जि०प० सदस्य किरन मिश्रा, विनोद सिंह, रामेन्द्र प्रताप सिंह, विनोद कुमार पांडे, दीपक जायसवाल, सुशीला सोनी, सभासद अंकुर पाठक, दिनेश चौरासिया,रूपेश जायसवाल,आमोद विक्रम सिंह,अवधेश दुबे, सनी सोनी, डी०पी० श्रीवास्तव, बब्बन चौबे, देवेश सागर कसौधन आदि सहित सैकड़ों की संख्या में युवा उपस्थिति रहे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.