Categories: Crime

पत्रकार पर भड़के लालू यादव, बोले – दे देंगे दो मुक्का तो नीचे गिर जाओगे

(जावेद अंसारी)
आयकर विभाग की ओर से बेनामी संपत्तियों कुर्क करने के आदेश से जुड़े सवाल पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव मीडिया कर्मियों पर भड़क गए। लालू यादव पत्रकार के एक सवाल से इतने खफा हुए कि उन्होंने कह दिया कि दो मुक्का दूंगा तो नीचे गिर जाओगे। मीडियाकर्मी सवाल पूछते रहे लेकिन लालू ने कुछ भी बोलने से मना कर दिया। लालू यादव से जब पत्रकार ने बेनामी संपत्ति बनाने के आरोपों से जुड़ा सवाल पूछा तो वे एकदम भड़क गये। लालू ने कहा कि मैं आपलोगों से राय लेकर काम नहीं करूंगा, तुम जाओ। इसके बाद पत्रकार ने कहा कि अगर ये गलत है तो आप इन आरोपों का खंडन कीजिए, लेकिन लालू यादव ने कहा कि कोई गलत नहीं है।

इसके बाद रिपोर्टर ने लालू यादव से दूसरे पत्रकार से उनके द्वारा की गई बदसलूकी के बारे में सवाल पूछा तो लालू यादव फट फड़े। लालू ने कहा कि तुम्हारा वो पत्रकार बदतमीज है। इसके बाद पत्रकार ने कहा कि आपने भी उसके साथ बदतमीजी की थी। इतना सुनते ही लालू यादव चिल्लाकर बोले तुम भी उसी की भाषा बोल रहे हो, दे देंगे दू मुक्का तो नीचे गिर जाओगे। इसके बाद लालू यादव पत्रकार पर चिल्लाने लगे।
यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि 50 करोड़ की बेनामी संपत्ति मामले में आयकर विभाग ने लालू प्रसाद यादव के दिल्ली के बेनामी संपत्तियां कुर्क करने के आदेश दिए हैं। इस मामले में लालू के दिल्ली और गुरुग्राम में 22 जगहों पर हाल ही में छापेमारी की थी।इन छापों के बाद आयकर विभाग की एक अलग इकाई इन संदिग्ध बेनामी संपत्तियों की जांच कर रही है। इन संपत्तियों की कीमत करीब 1000 करोड़ बताई जा रही है।
पत्रकार ने लालू यादव से सवाल पूछा कि लालू यादव आपके शहाबुद्दीन से क्या रिश्ते हैं। पत्रकार के इस सवाल पर लालू नाराज हो गये और बोले कि तुम बराबर यही सवाल पूछते हो। इसके बाद पत्रकार ने लालू यादव से पूछा कि आप शहाबुद्दीन से बात करते हैं। पत्रकार का ये सवाल सुनकर लालू यादव के साथ चल रहा एक शख्स बेहद नाराज हो गया और पत्रकार को धक्का दे दिया। पत्रकार ने एक बार फिर से आरजेडी नेता शहाबुद्दीन के बारे में सवाल पूछा, तो लालू यादव ने कहा कि शहाबुद्दीन मेरे पार्टी के नेता थे और अब जेल में हैं। इसके बाद पत्रकार की ओर से पूछा गया कि क्या आपकी जेल में उनसे बात होती है, तो लालू ने कहा कैसे बात होती है, तुम लोग नरेन्द्र मोदी से पैसा लेते हो। सुत्र बताते है कि लालू यादव राष्ट्रपति पद का कैंडिडेट चुनने के लिए विपक्ष द्वारा बुलाई गई बैठक में शिरकत करने पहुंचे थे।
pnn24.in

Recent Posts

चुनाव आयोग से मुलाकात कर ‘आप’ नेताओं ने दर्ज करवाया आपत्ति, कहा ‘चुनाव आयोग कार्यवाही नही कर रहा है’

मो0 कुमेल डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज…

10 hours ago

महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी ‘कांग्रेस डोजियर भेजती थी, हम घर में घुस कर मारते है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: महाराष्ट्र के लातूर में मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते…

14 hours ago

अमेरिका ने माना ‘इसराइली सेना ने किया मानवाधिकार का उलंघन’

ईदूल अमीन डेस्क: अमेरिका के विदेश मंत्रालय ने पाया है कि इसराइली सेना की पांच…

17 hours ago