एन0सी0सी0 कैडेटो ने किया वृक्षरोपण

शबनम शेख
नवाबगंज-उन्नाव। श्यामलाल इण्टर कालेज प्रांगण में 57 बटालियन एन0सी0सी0 के कमान अधिकारी कर्नल दीपक संघी के निर्देश पर लेफ्टीनेन्ट संतोष कुमार तिवारी ने एन0सी0सी0 कैडेटो के सहयोग से बृहद् वृक्षारोपण कराया जिसमें विभिन्न प्रकार के पौधे लिप्टिस,नीम,शीसम आदि के पौधो को रोपण किया गया। इस वृक्षारोपण कार्यक्रम में विद्यालय के प्रधानाचार्य कैप्टन जगदीश प्रसाद ने बच्चो को वृक्ष रोपित करने से होने वाले लाभ पर प्रकाश डालते हुये कहा कि इससे पर्यावरण संतुलन में मदद् मिलती है। और वातावरण शुद्व रहता है। जिसका मानव जीवन पर सीधा प्रभाव पड़ता हैं और इसके साथ ही एन0सी0सी0 के कैडेटो के साथ विद्यालय के अन्य बच्चो को भी पौधे लगाने के लिये उत्साहित किया। और कहा कि प्रत्येक बच्चे को कम से कम एक पौधा अवश्य लगाना चाहिये।

इस मौके पर प्रमुख रूप से सुरेश कुमार,रमेश सिंह,धर्मेश प्रताप सिंह,समीमुर्रहमान,संदीप मिश्रा, श्याम नरायण,धीरेन्द्र सिंह,मनोज अवस्थी,पवित्रा मिश्रा,प्रीती,शिव हरे, किरन यादव,शालिनी,शियाराम, अनिल कुमार श्रीवास्तव,कुलदीप वर्मा,आलोक कुमार,विजय नरायण,रामनेरश,अमित दिक्षित आदि शिक्षक व एन0सी0सी0 कैडेट एवं छात्र मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *