Categories: Crime

मिशन 2019 का किया भाजपा ने आगाज

यशपाल सिंह
आजमगढ़। यूपी चुनाव में बड़ी जीत हासिल करने वाली बीजेपी अब मिशन 2019 को फतह करने की तैयारी में जुट गयी है। इसके तहत भाजपा ने जनता के बीच पैठ बनाने के बड़ा प्‍लान तैयार किया है। भाजपा के लोग जनता के बीच जाकर न केवल सरकार की योजनाओं को लोगों को बताएंगे बल्कि इस दौरान पौधरोपण कर पर्यावरण संरक्षण का भी कार्य करेंगे। यहीं नहीं जनता के दिल में उतरने के लिए भाजपाई रक्‍तदान कर मानवता की सेवा भी करेंगे। मंगलवार को मदन मोहन मालवीय इंटर कालेज कंधरापुर में हुई भाजपा कप्‍तानगंज मंडल की बैठक में क्षेत्रीय अध्‍यक्ष उपेंद्र दत्‍त शुक्‍ल की मौजूदगी में कार्यक्रम को मूर्त रूप देने की रणनीति बनाई गई।

क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेंद्र दत्त शुक्‍ल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने विभिन्न कार्यक्रमों के जरिये समाज के पिछड़े व गरीब तबके को अपने साथ जोड़ा है। प्रदेश सरकार और केन्द्र सरकार की तमाम ऐसी जनकल्याणकारी योजनाएं संचालित हो रही है जो सीधे गरीबों को लाभांन्वित किये. उन्होंने कहा कि संगठन ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष के दौरान अनेक कार्यक्रम आयोजित किये गये। आगे भी पौधरोपण,  रक्तदान,  खेलो भारत सहित कई कार्यक्रम आयोजित होने है। इसे पूरी गंभीरता से लेने की जरूरत है।
उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के बल पर ही हम इन कार्यक्रमों को जमीनी स्तर पर उतार सकते हैं। मुझे विश्वास है कि आप सभी इनमें अपना शत प्रतिशत योगदान देकर सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचायेंगे।कार्यक्रम के विशिष्ठ अतिथि प्रदेश कार्य समिति सदस्य श्रीकृष्णपाल ने कहा कि पंडित दीनदयाल का पूरा जीवन गरीबों के उत्थान के लिए समर्पित रहा। इसी से प्रेरणा लेकर भाजपा ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष मना रही है ताकि गरीबों का पूर्णरूप से उत्थान किया जा सके।
pnn24.in

Recent Posts

धर्मेन्द्र ने ही किया था अपनी माँ यशोदा और दिव्यांग भाई का बेरहमी से क़त्ल, घटना को लुट की शक्ल देने से रहा नाकाम और ऐसे आया पुलिस के घेरे में

सरताज खान गाज़ियाबाद (लोनी): सोमवार की रात लोनी बॉर्डर थाना अंतर्गत गुलाब वाटिका कॉलोनी में…

2 hours ago

रफाह हमले को देखते हुवे अमेरिका ने रोका इसराइल को जाने वाली बमो की खेप

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका का कहना है कि रफ़ाह हमले को देखते हुए उसने इसराइल…

3 hours ago

कर्णाटक पुलिस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय को समन भेज कहा ‘7 दिन के अन्दर हो पेश’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक पुलिस ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के…

4 hours ago