मिशन 2019 का किया भाजपा ने आगाज

यशपाल सिंह
आजमगढ़। यूपी चुनाव में बड़ी जीत हासिल करने वाली बीजेपी अब मिशन 2019 को फतह करने की तैयारी में जुट गयी है। इसके तहत भाजपा ने जनता के बीच पैठ बनाने के बड़ा प्‍लान तैयार किया है। भाजपा के लोग जनता के बीच जाकर न केवल सरकार की योजनाओं को लोगों को बताएंगे बल्कि इस दौरान पौधरोपण कर पर्यावरण संरक्षण का भी कार्य करेंगे। यहीं नहीं जनता के दिल में उतरने के लिए भाजपाई रक्‍तदान कर मानवता की सेवा भी करेंगे। मंगलवार को मदन मोहन मालवीय इंटर कालेज कंधरापुर में हुई भाजपा कप्‍तानगंज मंडल की बैठक में क्षेत्रीय अध्‍यक्ष उपेंद्र दत्‍त शुक्‍ल की मौजूदगी में कार्यक्रम को मूर्त रूप देने की रणनीति बनाई गई।

क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेंद्र दत्त शुक्‍ल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने विभिन्न कार्यक्रमों के जरिये समाज के पिछड़े व गरीब तबके को अपने साथ जोड़ा है। प्रदेश सरकार और केन्द्र सरकार की तमाम ऐसी जनकल्याणकारी योजनाएं संचालित हो रही है जो सीधे गरीबों को लाभांन्वित किये. उन्होंने कहा कि संगठन ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष के दौरान अनेक कार्यक्रम आयोजित किये गये। आगे भी पौधरोपण,  रक्तदान,  खेलो भारत सहित कई कार्यक्रम आयोजित होने है। इसे पूरी गंभीरता से लेने की जरूरत है।
उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के बल पर ही हम इन कार्यक्रमों को जमीनी स्तर पर उतार सकते हैं। मुझे विश्वास है कि आप सभी इनमें अपना शत प्रतिशत योगदान देकर सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचायेंगे।कार्यक्रम के विशिष्ठ अतिथि प्रदेश कार्य समिति सदस्य श्रीकृष्णपाल ने कहा कि पंडित दीनदयाल का पूरा जीवन गरीबों के उत्थान के लिए समर्पित रहा। इसी से प्रेरणा लेकर भाजपा ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष मना रही है ताकि गरीबों का पूर्णरूप से उत्थान किया जा सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.