अपनी मांगो को लेकर यात्रियों ने किया बसों का घेराव

इमरान सागर
शाहजहाँपुर,तिलहर:-रोडबेज यात्रियों की विभिन्न समस्याओं को लेकर जनमानस ने रोडबेज परिसर में बसो का संचालन रोक कर रोड जाम कर दिया! संचालन चालू कराने में प्रदर्शन कारी महिलाओं की काफी देर तक हुई नोक झोक!

भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष शकुन्तला देवी के नेतृत्व में दर्जनो महिलाओं ने रोड़बेज पहुंच कर बसो को गेट पर ही रोक लिया और परिवहन विभाग तथा जिला प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाये! महिलायें मांग कर रही थी बस अड्डे पर यात्रियों के लिए तत्काल शौचालय बनाया जाये तथा बस अड्डा परिसर में बारिश के समय होने बाले जल भराव की तत्काल व्यवस्था की जाये उन्होने यह भी कहा कि बस अड्डा पर विभाग का स्थाई कर्मचारी की नियुक्ति हो जिससे यात्रियों को होने बाली विभिन्न प्रकार की असुविधाओं से विभाग को सीधा अवगत कराया जा सके साथ ही यह भी मांग की क्षेत्रीय प्रबन्धक हरदोई के पंत्राक संख्या 5118 दिनांक 28.08.2013 व बरेली परिक्षेत्र के क्षेत्रीय प्रबन्धक पत्रांक बी० आर० जन०सू० 189/13-बी० दिनांक 23.11.2013 के निर्देशानुसार शाहजहाँपुर, सीतापुर, गोला, लखीमपुर,कन्नौज,बरेली, रुहेलखंण्ड,पीलीभीत आदि डिपो की बरेली लखनऊ मार्ग पर संचालित निगम व अनुबन्धित बसो का यात्री हितो में तिलहर बस अड्डे पर शत प्रतिशत आवागमन सुनिश्चित कराया जाये! प्रदर्शनकारी महिलाये बस अड्डा परिसर में कैन्टीन की मांग करते हुए सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स से भिड़ गई!एस० आई० सुभाष कुमार से लगभग आधा घन्टा तक महिलाओं की नोकझोक हुई! मौके पर पहुंचे कोतवाल मनोज कुमार सिंह से भी हालाकि नोक झोक हुई लेकिन ए० आर० एम० से फोन बात चीत कर  प्रदर्शनकारी महिलाओं को कोतवाल मनोज कुमार सिंह आखिर समझाने में कामयाब रहे और मामले को शांत करा लिया लेकिन इसके बाद भी महिलाओं ने उक्त समस्याओं के जल्द निस्तारण न होने पर उग्र आन्दोलन की चेतावनी दी और वहा से चली गई! भाजपा महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष शकुन्तला के नेतृत्व में प्रदर्शनकारी महिलाओं की बापसी पर पुलिस बल एंव यात्रियों ने चैन की सांस ली और बसो का आवागमन आरंभ हुआ!

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *