Categories: Crime

अतिक्रमण पर चला पुलिस का डंडा, जिला अस्पताल रोड अतिक्रमण मुक्त

अंजनी राय 

बलिया : नगर क्षेत्र में शनिवार की शाम को पुलिस ने अतिक्रमण के खिलाफ जमकर अभियान चलाया। सीओ के नेतृत्व में निकली पुलिस टीम ने जगदीशपुर, बिशुनीपुर, मालगोदाम रोड आदि क्षेत्र में सड़क तक हुए अतिक्रमण को हटाया। इस दौरान दुकानदारों व वाहन खड़ा करने वालों को सख्त चेतावनी भी दी। कहा कि किसी भी दशा में सड़क तक अतिक्रमण नहीं होना चाहिए।

इससे अतिक्रमण करने वालों में हड़कंप मचा रहा। जगदीशपुर अस्पताल रोड में हुए अतिक्रमण से मरीजों के आने में काफी परेशानी होती थी। सड़क तक दुकानों के टीन शेड निकलने व साइड बोर्ड रखने के कारण दोनों तरफ वाहनों के आने से जाम लग जाता था। इस मार्ग पर अस्पताल होने के कारण अत्यधिक वाहनों का आवागमन होता है। ऐसे में कई बार मरीजों के भी वाहन इसमें फंस जाते है। इसे देख पुलिस अधीक्षक सुजाता ¨सह ने सख्ती से इस मार्ग पर अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिए। इस पर निकली पुलिस ने इस मार्ग का अतिक्रमण हटाया। साथ ही पुलिस ने चेतावनी दिया कि अगर दोबारा आने पर अतिक्रमण मिलेगा तो सख्ती से कार्रवाई होगी। पुलिस के इस कार्रवाई से आम जनता को काफी राहत मिली। इसी तरह शहर के अन्य चौराहों पर भी अतिक्रमण हटाया गया।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

6 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

6 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

8 hours ago