सांसद आदर्श गांव का चोरी हुआ कम्प्यूटर बरामद, चार गिरफ्तार, चोरी की दो मोटरसाइकिलों के साथ असलहा भी बरामद

अंजनी राय 

बलिया। दुबहङ थाना क्षेत्र के सांसद आदर्श गांव ओझवलिया स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय में स्थापित कम्प्यूटर प्रशिक्षण केन्द्र से रविवार को हुए कम्प्यूटर चोरी का पर्दाफाश तीन दिनों के अन्दर ही पुलिस ने कर दिया। दुबहड़ थानाध्यक्ष अशोक कुमार पांडेय, उपनिरीक्षक अभिषेक कुमार सिंह, हल्दी थानाध्यक्ष संजय कुमार त्रिपाठी, उपनिरीक्षक उमेश चन्द्र यादव एवं बलिया स्वाट टीम प्रभारी रामाश्रय राय, विनीत राय की टीम ने सात में से चार चोरों भरत यादव उर्फ रंजन पुत्र विजय यादव, निकू दूबे पुत्र राजकुमार दूबे, करीमन उर्फ करइल उर्फ राज उर्फ रंजीत पुत्र स्व विश्वनाथ दूबे निवासी अगरौली थाना हल्दी एवं बंटी यादव उर्फ आकाश पुत्र लल्लन यादव, बसरिकापुर थाना दुबहड़ को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने बताया कि दुबहड थाना अन्तर्गत ओझवलिया गांव के स्कूल में सांसद निधि से लगे 05 कम्प्यूटर चोरी हो गये थे। बुधवार की शाम को मुखबीर की सूचना पर संयुक्त पुलिस टीम द्वारा सोधन बाबा मन्दिर के पास में बलिया की तरफ से हल्दी की तरफ किसी घटना को अंजाम देने जा रहे अपराधियों को रोकने का प्रयास किया गया तो अपराधियों द्वारा पुलिस टीम पर जान मारने की नियत से फायर झोक दिया गया। पुलिस टीम द्वारा अपने को बचते बचाते मौके पर ही 04 अपराधियों को दबोच लिया गया, जबकि 03 अपराधी फरार हो गये। पकडे गये अपराधियों के पास से चोरी की 02 मोटरसाइकिल तथा 02 नाजायज तमंचे मय खोखा/कारतूस बरामद किया गया। पुछताछ से अपराधियों की निशान देही पर ओझवलिया स्थित स्कूल से चोरी गये 05 कम्प्यूटर मय सेट बरामद किया गया। बरामद मोटर साइकिल को दुबहड तथा हल्दी थाना क्षेत्र से चोरी करने की बात अपराधियों ने बतायी है। फरार अपराधियों की पहचान कर ली गयी है और तलाश की जा रही है ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *