बलिया की प्रमुख खबरें

(अन्जनी राय )

संदिग्ध परिस्थिति मे झुलसी महिला की इलाज के दौरान मौत
बलिया। बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के राजपुर निवासी सीता (25) पत्नी सुनील की मौत शनिवार को तड़के इलाज के दौरान मौत हो गयी। बुधवार की देर शाम संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसने के बाद परिजनों ने उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया था, जहां शनिवार को तड़के उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने उसकी लाश को कब्जे में ले लिया।

करेंट की चपेट मे आने से किशोर की मौत
बलिया। दुबहर थाना क्षेत्र के बाबूराम के छपरा गांव में शुक्रवार की शाम बर्थ-डे पार्टी में करेंट की जद में आये एक किशोर की मौत हो गयी, जबकि दो किशोर घायल हो गये। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दुबहर थाना क्षेत्र के बाबूराम के छपरा निवासी महंगू साहनी के यहां वर्थ-डे पार्टी के अलावा बगल में शिवचर्चा का कार्यक्रम था। इसमें फेफना थाना क्षेत्र के औंदी निवासी दीपक पसवान (17) पुत्र छट्ठू पासवान अपने गांव से शुक्रवार को डीजे लेकर अपने गांव के ही गायत्री (17) पुत्र लालू एवं धूरान (13) के साथ गया था। बताया जा रहा है कि शिवचर्चा के बाद दीपक डीजे की मशीन सेट कर रहा था, इसी बीच वह करेंट की जद में आ गया। उसे बचाने में गायत्री व धूरान भी घायल हो गये। उन्हें आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया।
रेलवे ट्रैक पर मिला अज्ञात युवक का शव
बलिया। छपरा-वाराणसी रेल खंड के छाता-आसचौरा स्टेशन के समीप शुक्रवार की देर शाम ट्रैक के पास झाड़ी में एक (30) वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। देखते ही देखते सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गये। ग्रामीणों की माने तो युवक की किसी ट्रेन से कटने से मौत हो गई है। मृतक लाल टी शर्ट तथा लोवर पहना है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। बांसडीहरोड पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.