Categories: Crime

लखीमपुर (खीरी) – साहेब ये खनन प्रतिबंधित नहीं है क्या ?

फारूख हुसैन  
लखीमपुर खीरी //लखीमपुर खीरी के थाना पलिया कलां में योगी सरकार द्वारा पुर्ण रूप से खनन बंद होने के बावजूद भी खनन माफियाओ को कोई भय नजर नही आ रहा है और पूरी तरह से खनन करने में जुटे हुए है और पलिया क्षेत्र की पुलिस हाथ पर हाथ धीरे बैठी हुई है ।

ऐसा ही एक खनन का मामला लखीमपुर खीरी क्षेत्र के थाना पलिया कलां में देखने को मिला है जहाँ पर खनन माफिया  अपने खेतों में ही चोरी छुपे बालू को एकत्रित कर लेते है जो आप तस्वीरो में साफ देख सकते हैं आपको बता दे कि थाना पलिया कलां के पलिया  भीरा  रोड पर शारदा पुल से लगभग दो किलोमीटर पहले ही एक खेत में यह बालू एकत्रित की जा रही है जो आसानी से देखी जा सकती है ।यह खनन की हुई बालू को खनन माफिया  ऊँचे दामों पर बिक्री करते है ।सूत्रो के अनुसार पता चला है कि यह बालू खनन माफिया रातों में एकत्रित करते है और रातों में ही यह बालू अपने ट्रैक्टर ट्राली से लोगों के घरों पहुँचाते है जो आप रात के समय आते जाते  देख सकते हैं  । परंतु यह सब जानते हुए भी पलिया पुलिस प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठे हुए हैं जिससे उन पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं  ।
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

18 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

18 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

19 hours ago