Categories: Crime

पलिया विधायक रोमी साहनी ने बाढ़ पीड़ितों से मिलकर जाना उनका हाल

बाढ़ पीड़ितों की  20000 (बीस हजार) रुपयों की मदद
पलिया कलां  (खीरी)// वर्षा श्रतु के शूरू होते ही लखीमपुर खीरी जिले के तराई क्षेत्रों में बाढ की विनाश लीला शुरू हो जाती है और लोगों के हालात बद से बदतर हो जाते है । परंतु उनकी ओर कोई भी देखना पसंद नही करता और इसी समस्या का मुआयना करने और बाढ़ पीड़ितों की समस्याओं को देखते हुए हमारे पलिया विधानसभा 137 के विधायक रोमी साहनी ने बीते दिन शाहपुर ग्राम पंचायत के मझरा ढाखिया खुर्द के बाढ़ से प्रभावित हुए व बेघर हुए परिवारों से मुलाकात की और उनकी परेशानियों को देखते हुए उनकी आर्थिक सहायता भी की। बाढ़ पीड़ितों की सहायता में   कमलेश, दाताराम,राजकुमार, राजेंद्र और राजाराम को 20000 बीस हजार की आर्थिक मदद  और आगे भी मदद करने का भरोसा दिलाया है।

वही पिछले वर्ष गुड्डी देवी का भी घर बाढ़ में कट गया था जिसमे विधायक ने तीन हजार रुपयों की मदद की और हीरालाल, भगवती,दिलीप,सुनील और विजय के भी घर कटान से प्रभावित हैं उन्हें भी आवास दिलवाने का आश्वाशन दिया साथ मे एसडीएम और तहसीलदार भी मौजूद रहे और उनके बाद उन्होंने  बाढ़ पीड़ितों को रहत सामग्री भी बांटी।
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

16 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

16 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

17 hours ago