Categories: Entertainment

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ ख़ान पहली बार सोमवार को होगें बनारस में

अपनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रोमोशन के लिए पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में पहली बार आएंगे शाहरुख खान

शबाब ख़ान

वाराणसी: जी हॉ, किंग के नाम से सारी दुनिया में विख्यात शाहरुख ख़ान इस सोमवार को भोलेबाबा की नगरी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में होगें। वैसे तो फिल्मी हस्तियों का बनारस आना होता ही रहता है जिनमें से मेगास्टार अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, कंगना राउत, अजय देवगन, सनी दयोल, आमिर ख़ान, नसीरउद्दीन शाह और एश्वर्या राय बच्चन मुख्य रूप से काशी में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं, लेकिन बॉलीवुड के बेताज बादशाह शाहरुख़ खान का यह काशी का पहला दौरा होगा। घाटो के इस पौराणिक शहर में शाहरुख़ का स्वागत भोजपुरी स्टार और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी करेगें।

अपनी आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रोमोशन के सिलसिले में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और फिल्म के निर्देशक इंतियाज़ अली शाहरुख़ के साथ वाराणसी में आने वाले सोमवार को होगें। बताया जा रहा है कि किंग खान अपनी फिल्म के प्रचार में कोई कमी नहीं छोड़ रहे है और शहर-शहर जाकर अपनी इस आने वाली फिल्म का प्रचार कर रहे है। किंग खान के इस पहले बनारस दौरे पर काफी कुछ खास होने जा रहा है। बनारस में होने वाले इस फ़िल्म के इवेंट की मेजबानी मनोज तिवारी करेंगे।
शाहरुख जहाँ भी जाते वो युवाओं से मुलाकात ज़रूर करते है तो यहाँ भी शाहरुख, इम्तियाज़ और अनुष्का बनारस के युवाओं से खास मुलाकात करेंगे और उनके साथ ढ़ेर सारी बातें करेंगे। फ़िल्म “जब हैरी मेट सेजल” का हर तरीके से प्रचार किया जा रहा है। इससे पहले शाहरुख ने लुधियाना जा कर ट्रैक्टर चलाया था और फिर जोधपुर में जा कर गाइड एसोसिएशन से एक मुलाकात की। अभी हाल ही में समुद्र के किनारे, सूर्यास्त के बीच फ़िल्म के गाने “हवाएं” को रिलीज किया गया था।
यह सब देख इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि किंग खान और निर्देशक ने हर बार कुछ नया करने की सोच रखी है। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित, जब हैरी मेट सेजल में शाहरुख खान उर्फ हैरी एक पर्यटक गाइड के रूप में नज़र आएंगे। वहीं अनुष्का शर्मा उर्फ सेजल एक वकील है और वो यूरोप की सैर पर निकली हैं।रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म “जब हैरी मेट सेजल” चार अगस्त को देशभर में रिलीज होगी।
pnn24.in

Recent Posts

हांगकांग और सिंगापूर में बिक्री प्रतिबंधित होने के बाद अब एवरेस्ट और एमडीएच मसालों की गुणवत्ता अमेरिका ने भी जांचने का दिया आदेश

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका की खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता जांचने वाली एजेंसी FDA (फ़ुड एंड…

4 hours ago

अभी भी सुलग रही मणिपुर में हिंसा की चिंगारी, सीआरपीऍफ़ कैम्प पर हमला, दो जवान शहीद

ईदुल अमीन डेस्क: मणिपुर में जल रही नफरत की अग्नि ठंडी होने का नाम नही…

4 hours ago

जाने क्या है ‘इतेफादा’ का मायने जिसका प्रयोग इसराइल के खिलाफ हो रहे अमेरिका में प्रदर्शन के दरमियान पोस्टरों पर हो रहा है

शाहीन बनारसी डेस्क: अमेरिका के कुछ जानेमाने विश्वविद्यालयों में पिछले कुछ दिनों से ग़ज़ा को…

1 day ago