Categories: Crime

युवक को गोली मारकर भाग रहा था, हुआ मुठभेड़ में गिरफ्तार

मो आफताब फ़ारूक़ी

इलाहाबाद। नगर के मम्मफोर्डगंज मोहल्ले में मंगलवार की शाम बाइक सवार दो बदमाश युवक को गोली मारकर फरार हो गये। गोली मारने का आरोप पूर्व सांसद के बेटे सहित दो पर लगाया गया है। सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है।

कर्नलगंज थाना क्षेत्र के पुराना मम्मफोर्डगंज निवासी शौरभ उर्फ शालू 29वर्ष पुत्र रमेश कुमार मंगलवार की शाम बाल कटवाकर अपने घर के लिए वापस लौटा। रास्ते में बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे और ताबड़-तोड़ गोली चलाते हुए भागने लगे। वारदात के वक्त किसी ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर कर्नलगंज इंस्पेक्टर सहित आलाधिकारी मौके पहुंचे और हमला करके भाग रहे एक अपराधी का पीछा करते हुए बेली गांव में घेर लिया। उधर घायल हुए युवक को तत्काल उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय भेज दिया। मुठभेड़ के दौरान अपराधी ने पुलिस पर भी एक फायर किया। पुलिस ने शातिर अपराधी को पकड़ने में कामयाब हो गयी। हालांकि इस दौरान पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गये। पकड़ा गया शातिर अपराधी शिवांग पूर्व सांसद सुरेश पासी का बेटा बताया जा रहा है। सूत्रों की माने तो अभी हाल ही में वह जमानत पर रिहा होकर जेल से बाहर आया है। उसके खिलाफ इससे पूर्व भी कई मुकदमे दर्ज है। घायल युवक के परिजनों ने बताया कि पूर्व संासद सुरेश पासी निवासी म्योराबाद एवं मेजर निवासी चांदमारी थाना कैन्ट ने गोली मारी है। जानलेवा हमले की वजह पुरानी रंजिश बता रहें है। हालांकि पुलिस के अधिकारी अभी इस सम्बन्ध में कुछ भी बोलने से बच रहें है।
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

22 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

22 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

24 hours ago