ऐसी बातें जिन्हें लड़कियाॅ हर रोज़ चाहती हैं

(रागिनी/काजल)

मोबाइल फोन के होने से दिन में किसी भी समय अपने प्रियजनों के साथ संपर्क में रहना बहुत आसान हो गया है। लेकिन इस तकनीक का सही उपयोग करना समान रूप से महत्‍वपूर्ण है। टेक्‍स्‍ट मैसेज के द्धारा लड़की के साथ फ्लर्ट करना सबसे सुरक्षित उपाय है। क्‍योंकि यह लड़की को उसके सुविधा क्षेत्र में रखता है और आपको बातचीत के रूप में पूर्ण स्वतंत्रता देता है।

आप किसी से प्यार करते हैं तो कोशिश यही होती है कि हर वक्त उसको खुश रखें। खास कर जब बात लड़कियों की हो तो उन्हें प्यार भरी बातें सुनना बेहद पसंद होता है। उनकी कोशिश यही होती है कि उनका पार्टनर उनके काम को सराहे और अक्सर उनके बारे में कुछ अच्छी बातें बोले। कुछ बातें तो ऐसी होती हैं जिन्हें वे हर रोज सुनना पसंद करती हैं। विश्वास करें, इससे रिश्ते में मधुरता ही आती है और आपका प्यार गहरा होता है जी हाँ आज मैं कुछ ऐसी बातों का जिक्र करने जा रहा हूँ। जिसे आपकी पार्टनर हर रोज सुनना पसंद करती हैं।

जी हाँ आज की शुरुआत करते यू आर ब्यूटिफुल
लड़कियां अपने आपको सुंदर कहलाने के लिए ललायीत होती हैं। ऐसे आपने अपनी पार्टनर को कई बार कहा होगा कि अच्छी लग रही हो लेकिन इतना काफी नहीं है। अच्छी तो एक साधारण शब्द है और कोई भी हो सकता है। आपको कहना है कि तूम बहुत खूबसूरत लगती हो यू आर ब्यूटिफुल इसके बाद देखें आपका रिश्ता कितना प्यारा हो जाता है जी हाँ याद रहे कि इस शब्द को आपको थोड़े रोमांटिक अंदाज में भी बोलना है जिससे कि अपनेपन का अहसास हो। बोलने के साथ-साथ यदि थोड़ा फिजिकल टच भी होतो ज्यादा बेहतर है। इस शब्द को लड़कियां हर रोज सुनना चाहती है। इसे सुनने के बाद उन्हें ऐसा लगता है जैसे पूरा दिन बन गया। इससे आपके रिश्ते में प्यार हमेशा बना रहेगा और आपकी पार्टनर भी खुश रहेगी।
अब शुरूआत करते हैं हैलो आप कैसी है 
घटिया शब्‍दों का प्रयोग करना निश्चित रूप से आपके ड्रीम बॉय बनने की संभावनाओं को कम कर सकता है। इसलिए अपनी बातचीत को इस तरह से शुरू करें जैसे उसने पहले कभी नहीं सुना होगा। उदाहरण के लिए हैलो आप कैसी हो की बजाय अपनी बातचीत को मुझे यकीन है कि तुम मेरे बारे में सोचना बंद नहीं कर सकती हो। इस तरह से शुरू करें।समय-समय पर मैसेज के दौरान लड़की को कॉम्प्लीमेंट्स देना आपके लिए अद्भुत काम कर सकता है। कॉम्प्लीमेंट्स देते समय आपको अपरंपरागत होने की जरूरत नहीं है। एक क्लासिक और पारंपरिक तारीफ भी उसे खुशी दे सकती है। लेकिन, इस बात को सुनिश्चित करें कि आपकी तारीफ वास्तविक हो बनावटी नहीं।बातचीत में उसकी रुचि बनाये रखने के लिये लंबा और वर्णनात्मक मैसेज नहीं लिखें। आपके दिनभर के बारे में पूछनें पर आपको उसे सभी विवरण देने की जरूरत नहीं है। इसके बजाय, उसे संक्षिप्त में अधिक जानकारी दें। जैसे अगर वह आपसे पूछती है कि आपका दिन कैसे गया तो आप जवाब में बोलेगें कि दिन हैरान करने वाला था। मेरे आसपास के लोग विचित्र हैं।
अब आपको ले चलते हैं वहाँ जहाँ आप जाना चाहते हैं, तुम मेरा सच्चा प्यार
आप हर किसी के साथ अच्छा व्यवहार करते हैं। ऐसे में आपकी पार्टनर की उम्मीदें आपसे और बढ़ जाती हैं। उन्हें लगता है कि आपका व्यवहार उनके प्रति भी ऐसा ही होना चाहिए। ऐसे में यदि अपनी रोजाना कि जिंदगी में कुछ बातों को ढाल लें तो अपने रिश्ते को लंबा निभा सकते हैं। आपको दिन में एक से दो बार अपने पार्टनर को किसी भी काम के लिए धन्यवाद करना है। आपका धन्यवाद उनमें एक नई जान फूंकेगा और वे आपके लिए बहुत कुछ करने की कोशिश करेंगी। इतन ही नहीं किसी काम के लिए आग्रह भी करना है। जैसे यदि आपके लिए कुछ खास खाना पकया है तो खाकर एक बार थैंक यू बोलने भर से ही आपकी पार्टनर खुश हो जाएंगी। वहीं यदि कोई शर्ट या गिफ्ट लेकर आई हैं तो भी आपका थैंक यू शब्द आपके पार्टनर के चेहरे पर मुश्कान ला देगा।लड़कियां खूबसूरत सच सुनना बेहद पसंद करती हैं। ऐसे में आपको भी अपने पार्टनर के साथ सच्चा ही रहना है। आपकी छोटी छोटी बातें ही बड़े काम करेगी और आपके रिश्ते में प्यार भरेगी। कोशिश करें कि दिन भर में कम से कम एक बार जरूर अपने पार्टनर को बोलें कि तुम मेरा सच्चा प्यार हो, तुम पहली लड़की हो जिसने मुझे सच्चे प्यार का अहसास कराया है। ये सारी बातें आपकी रिस्ते को मजबूत बनाएंगी। आपकी प्रेयसी को भी लगेगा कि उसने सच्चा प्यार पाया है और वह भी आपको हर पल खुश करने की हर संभव कोशिश करेंगी।
अगर शर्मा रही हैं तो आपका फोन किसलिये है
लोग कुछ भी कहें, लेकिन जब सेक्स के बारे में बात करना हो या बात करने की संभावना भी हो तो, नर्वस होना या शर्माना एकदम नॉर्मल और स्वाभाविक है। ये वो समय है जब आपका फोन बहुत काम का होता हैं। उसे टेस्ट करें। जब आप दोनों एक कमरे में नहीं होते हैं तो ये बहुत अच्छा होता है। तो इसका पूरा फायदा उठाएँ। उसे एक या दो दो मैसेज भेजें बेशर्म होकर वो समझ जाएगा। यह बात लड़की को समझने के लिए कि आप उसके जीवन में आये अन्य पुरुषों से अलग हैं। अपनी मैसेज दोस्‍त के साथ थोड़ी सी अंतरंगता बनाये। इसके लिए आप प्यारा सा निक नाम से बुलाकर या कुछ अजीब घटनाओं की याद दिलाकर उसे तंग कर सकते हैं। जो सिर्फ आप दोनों के बीच में ही हैं। अपने बातचीत को दिलचस्‍प बनाने के लिए आप उससे कुछ डबल अर्थ की सेक्‍स बातचीत को शुरू कर सकते हैं। जैसे, इस ड्रेस में देखकर आपको उसपर प्‍यार आता है। लेकिन आप देखना चाहते हैं कि इसके नीचे क्‍या है। लेकिन इस तरह के संदेश भेजने में सहज महसूस नहीं होने पर आप नार्मल मैसेज भेजकर उसकी प्रतिक्रिया के लिए इंतजार कर सकते हैं। लंबे मैसेज आपको और आपकी मित्र को उबाऊ और हताश लग सकते हैं।
कुल मिलाकर इन तीन शब्दों के जादू से तो आप भली भांती परिचित हैं। भले ही अपने पहले ही अपने प्यार का इजहार कर दिया हो या आप शादी शुदा हों। अपने पार्टनर को इन तीन बातों से आप हमेशा खुश कर सकते हैं। आई लव यू आपकी जिंदगी में हर रोज प्यार का नया अहसास भरेगा। अक्सर आप दोस्तों और रिश्तेदारों के सामने इस बात को बोलना नहीं चाहते हैं लेकिन आपकी पार्टरन को लगता है कि सारी दुनिया जानें कि आप उसे कितना चाहते हैं। इसलिए यदि सबके सामनें भी यदि आप आई लव यू कहते हैं तो इससे आपका रिश्ता बेहद रोमांटिक होगा और आपकी पार्टनर भी हमेशा खश होंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.