Categories: Crime

टैगोर नगर मे चोरों का आतंक, मुहल्ले वासियों ने कोतवाल से लगाई सुरक्षा की गुहार

अंजनी राय 

बलिया। शहर कोतवाली क्षेत्र के टैगोर नगर में चोरों के आतंक से लोगों में दहशत है। लोगों का पुलिस से भरोसा उठने लगा है। रविवार को मुहल्लेवासियों ने कोतवाल को ज्ञापन सौंपकर इस मामले में शीघ्र पहल करने की मांग की। लोगों ने बताया कि पिछले छह महीने में मुहल्ले में अवांछित व्यक्तियों की गतिविधियां बढ़ गयी हैं। कुछ दिनों में हुई चोरी की घटनाओं का ब्यौरा भी कोतवाल को उपलब्ध कराया गया।

मुहल्ले में 29 अप्रैल को विजय बहादुर यादव एडवोकेट के घर पर लाखों की चोरी, 28 मई को विजय शंकर उपाध्याय के घर लाखों की चोरी, 27 जुलाई को देवनाथ ओझा के घर लाखों की चोरी, दो महीना पहले प्रेमशंकर तिवारी के घर चोरी, राज्य कर्मचारी प्रेमशंकर सिंह के घर एक महीना पहले लाखों की चोरी, अरविंद श्रीवास्तव व पूर्व प्राचार्य बैजनाथ पांडे के घर से लाखों की चोरी की वारदात के साथ ही अन्य घटनाओं का जिक्र मुहल्ले के लोगों ने किया। मांग किया कि घटनाओं का खुलासा करने के साथ पुलिस गश्त बढ़ाया जाय, अन्यथा की स्थिति में मुहल्लेवासी आंदोलन को बाध्य हो जायेंगे।
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

2 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

3 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

4 hours ago