आर टी ओ विभाग की लापरवाही के चलते क्षेत्र में क्षेत्र में ओवर लोड वाहनो की हुई भरमार

फारूख हुसैन 

लखीमपुर खीरी // लखीमपुर खीरी जिले सहित हर क्षेत्र में इन दिनों ओवर लोड  वाहनों की भरमार हो गयी है ,  जिससे आये दिन  दुर्घटनाएँ होना शुरू हो गयी हैं परंतु हमारा आर टी ओ विभाग पूरी तरह से लापरवाह बना हुआ है ।

जानकारी के अनुसार इन दिनों लखीमपुर जिले के लगभग सभी क्षेत्रों में ओवर लोड वाहनों की भरमार है जिसका जीता जागता सबूत लखीमपुर खीरी जिले के पलिया क्षेत्र में देखने को मिला जहाँ एक वाहन भारी मात्रा में पलिया के ही एक व्यापारी का कुछ सामान लेकर आया था परंतु उसमें इतना अधिक लोड भरा हुआ था कि विद्युत विभाग द्वारा लगाये गये केबल को छू रहा था जिससे कभी भी एक बड़ा हादसा हो सकता है परंतु इस ओर किसी का भी ध्यान नहीं जा रहा है । आपको यह भी बता दे कि यह आज की ही बात  नहीं है इससे पहले भी पलिया के शेरसिंह चौराहे की नगर पालिका रोड पर लगातार ओवर लोड वाहनों का आवागमन लगातार जारी है जो कभी भी एक बड़ी दुर्घटना की ओर इशारा कर रहा है   परंतु हमारा आरटी ओ विभाग पूरी तरह से लापरवाह बना हुआ है ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *