Categories: Crime

मार्ग दुर्घटनाओ में मौतों से गुस्साये ग्रामीणों ने लगाया जाम

शाहनवाज़ खान
बाँदा – तिन्दवारी क्षेत्र में हो रही लगातार वाहन दुर्घटनाओं से आजिज होकर ग्रामीणों ने लगाया सड़क पर जाम।अब तक सड़क दुर्घटनाओं से हो चुकी है,दर्जनों मौते। आज सुबह मूंगुस गाँव में करीब 9 बजे बाँदा की ओर से आ रही तेज रफ़्तार से बोलेरो सड़क के किनारे खड़े विवेक रैदास(11)पुत्र रमेश रैदास को तेज टक्कर मार दी।जिसमे गम्भीर रूप से घायल अवस्था में जिला अस्पताल बाँदा भेज दिया गया।

ग्रामीणों ने बताया कि स्कूल जाने के लिए बच्चा गया था,जिसमे वह हादसे का शिकार हो गया।आक्रोशित ग्रामीणों ने बाँदा फतेहपुर को अवरुद्ध कर दिया।जिससे यात्रियों को बहुत ही असुविधा का सामना करना पड़ा।ग्रामीणों की मांग थी कि जब गति सीमा व ब्रेकर नही बनाये जायेंगे,तब तक हम यहाँ से नहीं हटेंगे।

उधर मौके पर पहुंचे तहसील दार सुनील सिंह और थाना तिंदवारी कोतवाल आनन्द सिंह मय पुलिस बल समेत ग्रामीणों समझा कर जाम खुलवाया गया।तहसीदार ने कहा कि उपजिलाधिकारी श्री प्रह्लाद सिंह से जरिये फोन सूचना देकर नेशनल हाइवे वालों को ब्रेकर बनाने का आदेश दे गया है।ग्राम प्रधान ने अस्थाई ब्रेकर मौके पर बनवाये।
अभी सप्ताह भी नही बीता था कि दो ट्रकों के भिड़ंत में शादी वाले घर में घुसने के कारण मकान आदि टूट गया था और भारी जन हानि होते होते बची थी।ऐसे में अभी भी प्रशासन की हीला हवाली रही तो लोगों का किसी भी समय आक्रोश फूट सकता है।
pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

12 hours ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

12 hours ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

12 hours ago