मार्ग दुर्घटनाओ में मौतों से गुस्साये ग्रामीणों ने लगाया जाम

शाहनवाज़ खान 
बाँदा – तिन्दवारी क्षेत्र में हो रही लगातार वाहन दुर्घटनाओं से आजिज होकर ग्रामीणों ने लगाया सड़क पर जाम।अब तक सड़क दुर्घटनाओं से हो चुकी है,दर्जनों मौते। आज सुबह मूंगुस गाँव में करीब 9 बजे बाँदा की ओर से आ रही तेज रफ़्तार से बोलेरो सड़क के किनारे खड़े विवेक रैदास(11)पुत्र रमेश रैदास को तेज टक्कर मार दी।जिसमे गम्भीर रूप से घायल अवस्था में जिला अस्पताल बाँदा भेज दिया गया।

ग्रामीणों ने बताया कि स्कूल जाने के लिए बच्चा गया था,जिसमे वह हादसे का शिकार हो गया।आक्रोशित ग्रामीणों ने बाँदा फतेहपुर को अवरुद्ध कर दिया।जिससे यात्रियों को बहुत ही असुविधा का सामना करना पड़ा।ग्रामीणों की मांग थी कि जब गति सीमा व ब्रेकर नही बनाये जायेंगे,तब तक हम यहाँ से नहीं हटेंगे।

उधर मौके पर पहुंचे तहसील दार सुनील सिंह और थाना तिंदवारी कोतवाल आनन्द सिंह मय पुलिस बल समेत ग्रामीणों समझा कर जाम खुलवाया गया।तहसीदार ने कहा कि उपजिलाधिकारी श्री प्रह्लाद सिंह से जरिये फोन सूचना देकर नेशनल हाइवे वालों को ब्रेकर बनाने का आदेश दे गया है।ग्राम प्रधान ने अस्थाई ब्रेकर मौके पर बनवाये।
अभी सप्ताह भी नही बीता था कि दो ट्रकों के भिड़ंत में शादी वाले घर में घुसने के कारण मकान आदि टूट गया था और भारी जन हानि होते होते बची थी।ऐसे में अभी भी प्रशासन की हीला हवाली रही तो लोगों का किसी भी समय आक्रोश फूट सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.