Categories: Crime

प्रधान पति की गाड़ी का शिशा तोड़कर हुई चोरी.

सुदेश कुमार
बहराइच. नगर में चोरी की घटनाये लगातार बढती जा रही है. हौसला बुलंद चोरो ने आज ड़ाक्टर को दिखाने गये प्रधान पति की गाड़ी का शिशा तोड़कर गाड़ी मे रखे 22000 हजार रुपये नगद सहित चेक बुक, आधार कार्ड,ड्राइविंग लाइसेंस, पेन कार्ड तथा रिवाल्वर का लाइसेंस, व पासपोर्ट पर हाथ साफ कर दिया. यही नहीं चोरो ने उडाये गए एटीएम से भी 31500 रूपये निकाल लिये है. पुलिस मामले में जाँच कर रही है।

घटना बहराइच के थाना कोतवाली नगर के डाक्टर  ए. के. तिवारी के क्लिनिक के सामने दिन के 12 बजे की है.  बहराइच  थाना कोतवाली नगर के डाक्टर ए के तिवारी के यहाँ डिहवा के ग्राम  प्रधान रेशमा के पति गुलाम मोहम्मद अपने बीमार भान्जे को दिखाने गए थे. डाक्टर तिवारी के क्लिनिक के  सामने गुलाम मोहम्मद ने  अपनी गाड़ी  UP 40 AA 7000 लाक कर खड़ी कर दिया और  अन्दर  मरीज दिखाने लगे तभी अज्ञात चोरो ने गाड़ी के बाईं तरफ का शिशा तोड़कर गाड़ी मे रखे बैग पर हाथ साफ कर दिया और लेकर फरार हो गये घटना से अचंभित पीड़ित अभी पुलिस को सुचना दे रहा था कि चोरी गए एटीएम से रूपये निकालने के मैसेज गुलाम मोहम्मद के मोबाइल पर आने सुरू हो गए. देखते ही -देखते एटीएम से 31500 रूपये भी चोरो ने साफ कर दिया जिसकी तहरीर थाना कोतवाली नगर मे गुलाम मोहम्मद द्वारा दी गई है।
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

9 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

9 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

11 hours ago