चीन के विरोध में गृह मंत्री को ज्ञापन

इमरान सागर 

शाहजहाँपुर,तिलहर :- चीनी की बढ़ती दबंगई और देश में बिक रहे चीनी सामान के बिरोध में भाजपा कार्यकर्ता एंव जनसेवक ने गृहमंत्री को संवोदित उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौपा. नगर वरिष्ट जनसेवक एंव भाजपा कार्यकर्ता कौशल कुमार गुप्ता ने दर्जनो समर्थको के साथ उपजिधिकारी कार्यलय पहुंच कर चीन निर्मित सामान के देश में विक्री के विरोध में गृह मंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम० मोईनुल इस्लाम को सौपा!

श्री गुप्ता ने गृहमंत्री से अपने ज्ञापन में मांग की कि जिस प्रकार आये दिन पड़ौसी देश चीन एंव पाकिस्ता द्वारा हमले हो रहे! जिससे जबानो की शहादत की संख्या बढ़ती जा रही है! शहादतो के परिवार का विचार करते हुए कुछ कड़ी कार्यवाही की जाए जिससे देश की जनता सुरक्षा बढ़े! श्री गुप्ता ने आगे कहा कि सरकार हमसे कहती है कि चीन देश के सामान का वहिष्कार करें परन्तु हम जानना चाहते हैं कि सरकार अपने स्तर से चीनी बस्तुओं का आयात क्यूं बन्द नही करती! चीनी सामान के आयात से वह अपनी आर्थिक स्थिति मजबूत कर हमारे खिलाफ प्रयोग कर रहे हैं! श्री गुप्ता ने अपने ज्ञापन का 15 दिन में जबाब भी मांगा है! अवधेश कुमार,ए०के० गुप्ता,चेतन गुप्ता,अजय, शिंवम,मृत्युंजय,नितिश गुप्ता,एडवोकेट संजीव कुमार शर्मा,ए०सी० शर्मा आदि ने ज्ञापन पर अपने हस्ताक्षर किए!

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *