प्रभास और अनुष्का के फैंस के लिये दिल तोड़ने वाली खबर

करिश्मा अग्रवाल
अगर आप प्रभास और अनुष्का शेट्टी के फैंस है तो यह खबर जरूर आपका दिल तोड़ देगी क्योंकि अब ‘बाहुबली’ की यह जोड़ी अपकमिंग फिल्म ‘साहो’ में साथ नजर नहीँ आएगी  ‘बाहुबली 2’ में प्रभास यानि ‘अमरेन्द्र बाहुबली’ और अनुष्का शेट्टी यानि ‘देवसेना’ की जोड़ी को दर्शकों ने खासा पसंद किया।इसके बाद दर्शक फिर से उनकी जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखना चाहते थे और उनके फैन्स लिए सबसे बड़ी गुड न्यूज तब आई जब ये कन्फर्म हुआ की प्रभास के अगले फिल्म प्रोजेक्ट यानि ‘साहो’ में अनुष्का शेट्टी ही लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले करने वाली है।लेकिन अब जो खबर सुनने में आ रही है वो यकीनन फैन्स को बिलकुल अच्छी नहीं लगेगी।

अनुष्का अब नहीँ होगी ‘साहो’ फिल्म का हिस्सा :
जी हां।आपने बिलकुल ठीक पड़ा । अब खबर सुनने में आ रही है की अनुष्का शेट्टी अब इस फिल्म का हिस्सा नहीँ रही, और इसकी वजह बना है अनुष्का का वजन।इसी वजन के चलते अनुष्का को ‘बाहुबली 2’ में भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था क्योंकि स्क्रीन पर अनुष्का को स्क्रीन पर स्लिम दिखाने के लिए टीम को काफी टेक्नोलॉजी का सहारा लेना पड़ा था।
अनुष्का का बड़ा वजन बना ‘बड़ी वजह’ :
अब साहो फिल्म के बीच भी उनका बढ़ा हुआ वजन आ गया हैं। पिछले दिनों चर्चा थी की,क्योंकि ‘साहो’  एक एक्शन फिल्म है इसलिये अनुष्का रोल में फिट होने के लिए अपना वजन कम करने में लगी हुई हैं। लेकिन अब खबर हैं की अनुष्का अपना बढ़ा वजन कम नहीं कर पा रही है जिस कारण वो अब फिल्म का  हिस्सा नहीँ हैं।
मेगा बजट फिल्म है ‘साहो’ :
150 करोड़ बजट वाली फिल्म ‘साहो’ में वीएफएक्स के इस्तेमाल के अलावा हॉलिवुड के मशहूर स्टंट डायरेक्टर केनी बेट्स कोरियॉग्राफ करेंगे।और फिल्म की शूटिंग आबू धाबी के साथ ही दूसरी टॉप लोकेशनस् पर शूट की जायेगी।
हो सकती थी प्रभास के साथ पांचवी फिल्म:
अगर अनुष्का इस फिल्म में होती तो प्रभास के साथ ये उनकी पांचवीं फिल्म हो सकती थी।गौरतलब है कि एक्शन फिल्म ‘साहो’ में अनुष्का बिल्कुल नए अंदाज में नजर आनेवाली थी।दरअसल, फिल्म ‘बाहुबली 2’ के ज्यादा उम्र के किरदार के लिए अनुष्का ने अपना वजन बढाया था। एक्शन फिल्म की लीड एक्ट्रेस के लिए एक्शन सीन्स के लिए स्लिम दिखना भी जरूरी है इसलिये वो अपना वेटलॉस कर रही थी लेकिन अब अपने वजन के चलते अनुष्का ने फिल्म से अपने आपको अलग कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *