Categories: Bihar

सिक्का देने की जिद पर दुकानदार ने उड़ेला खौलता तेल, 3 झुलसे

गोपाल जी,
मुजफ्फरपुर. एक तरफ रिजर्व बैंक व सरकार दुकानदारों द्वारा सिक्का नहीं लेने पर कार्रवाई की बात कह रही है. वहीं दूसरी ओर दुकानदार अभी भी सिक्का लेने से इनकार कर रहे हैं. इसको लेकर आये दिन विवाद होता रहता है. शुक्रवार की रात करीब नौ बजे बिहार के मुजफ्फरपुर में मुशहरी के बिंदा चौक पर सिक्का नहीं लेने पर हुए विवाद में दुकानदार ने एक युवक पर खौलता तेल फेंक दिया. इसमें तीन लोग घायल हो गये. इनमें एक युवक की स्थिति गंभीर है.

घटना के संबंध में बताया गया कि बिंदा चौक निवासी रामेश्वर महतो का पुत्र विकास कुमार उपेंद्र महतो की पकौड़ी दुकान पर पहुंचा. दुकानदार के पुत्र चंदन कुमार से विकास ने पकौड़ी खरीद कर खाया और हिसाब में उसने एक, दो व पांच के सिक्के दिये. दुकानदार के बेटे ने सिक्का लेने से इनकार कर दिया. इसके बाद विकास ने कहा कि सरकार का निर्देश है कि सिक्का लेना है. तुम क्यों नहीं लोगे. इससे विवाद बढ़ गया.
इसके बाद चंदन ने विकास के ऊपर कड़ाही में खौलता हुआ तेल निकाल कर उसके मुंह पर फेंक दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं पास में बैठे दो ग्राहक श्रवण कुमार व बबलू कुमार भी तेल का छींटा पड़ने से आंशिक रूप से घायल हो गये. विकास को गंभीर स्थिति में एसकेएमसीएच में भरती कराया गया. वहीं घटना के बाद से आरोपित फरार है. प्रभारी थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि फर्द बयान आने के बाद प्राथमिकी दर्ज की जायेगी.
pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

1 hour ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

1 hour ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

1 hour ago