Categories: Entertainment

शादी के दो महीने पहले ही सोशल मीडिया में वायरल हुआ नागार्जुन के बेटे की शादी का कार्ड

करिश्मा अग्रवाल
साउथ इंडियन सिनेमा के अलावा ‘ खुदा गवाह ‘, ‘क्रिमिनल ‘, ‘शिवा ‘,’द्रोही ‘ जैसी हिंदी फिल्मों से हिंदी सिनेमा में लोकप्रियता हासिल करने वाले सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागचैतन्य की शादी का कार्ड इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।बता दें कि,नागचैतन्य और उनकी होने वाली पत्नी समंथा खुद भी तेलुगु सिनेमा के मशहूर चेहरे हैं। गौरतलब है कि,दोनों की सगाई इसी साल जनवरी में हुई थी और उनकी शादी की तारीख 6 और 7 अक्टूबर तय की गई है, लेकिन 2 माह पहले ही इस शादी का कार्ड लीक हो गया है।अभी तक कार्ड किसी को भेजा नहीं गया था लेकिन सूत्रों के अनुसार यह प्रिंटर के पास से ही वायरल हुआ है।

गोवा में होगी रॉयल वेडिंग :
शादी का वेन्यू गोवा के वागातोर बीच पर मौजूद ‘द डब्लू’ होटल को रखा गया है।नागचैतन्य और समंथा के शादी के कार्ड में नागार्जुन और उनकी पत्नी अमला के साथ-साथ नागचैतन्य की असली मां लक्ष्मी का नाम भी मौजूद है।
राणा दग्गुबाती के ममेरे भाई हैं नागचैतन्य:
बता दें कि,लक्ष्मी, नागार्जुन की पहली पत्नी और नागचैतन्य की असल माँ है।लक्ष्मी, डी रामानायडू की बेटी, सुरेश बाबू और हीरो व्यंकटेश की बहन हैं।बाहुबली में भल्लाल देव के किरदार से लोकप्रियता हासिल करने वाले राणा दग्गुबाती नागचैतन्य के ममेरे भाई हैं।शादी की तैयारियां नागचैतन्य की माँ लक्ष्मी और राणा दग्गुबाती की देखरेख में ही हो रही हैं।नागचैतन्य हालांकि अपने पिता नागार्जुन के साथ ही रहते हैं।
तेलुगु सिनेमा की लोकप्रिय जोड़ी है नाग-समंथा :
नागचैतन्य और उनकी होने वाली पत्नी समंथा की जोड़ी को रियल ही नही रील लाइफ में भी काफी पसंद किया जाता है।दोनों ने कई हिट तेलुगु फिल्मों में साथ काम किया है।
बहरहाल,साउथ इंडियन सिनेमा की इस हाई प्रोफाइल वेडिंग में बॉलीवुड ,टॉलीवुड,राजनीति के अलावा कई जानी- पहचानी शख्सियते शामिल होंगी।
pnn24.in

Recent Posts

चुनाव आयोग से मुलाकात कर ‘आप’ नेताओं ने दर्ज करवाया आपत्ति, कहा ‘चुनाव आयोग कार्यवाही नही कर रहा है’

मो0 कुमेल डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज…

4 hours ago

महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी ‘कांग्रेस डोजियर भेजती थी, हम घर में घुस कर मारते है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: महाराष्ट्र के लातूर में मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते…

8 hours ago

अमेरिका ने माना ‘इसराइली सेना ने किया मानवाधिकार का उलंघन’

ईदूल अमीन डेस्क: अमेरिका के विदेश मंत्रालय ने पाया है कि इसराइली सेना की पांच…

11 hours ago