Categories: Crime

बच्चो के उज्जवल भविष्य के लिये निकली बच्चो की रैली

फारुख हुसैन 

लखीमपुर खीरी //लखीमपुर खीरी जिले में वित्त वीहिन विद्यालय के द्वारा क्षेत्र के सभी प्राइवेट  विद्यालयों ने मिलकर क्षेत्र में बच्चो के उज्जवल भविष्य को देखते हुए क्षेत्र में  रैली निकाली गयी। इस मौके पर मदर टेरेसा पब्लिक स्कूल के बच्चो ने एक फूलो का गुलदस्ता भेंट कर उप जिलाधिकारी का स्वागत किया। रैली का शुभारंभ पलिया उप जिलाधिकारी इद्रकांत द्विवेदी ने हरी झंडी दिखाकर किया जिनके सहयोग में उपखडं शिक्षा अधिकारी ओमकार सिंह नगर पालिका अध्यक्ष के बी गुप्ता मौजूद रहे।

इस मौके पर उप जिलाधिकारी इंद्र पाल सिंह ने सभी को जानकारी देते हुए बताया कि हमारा बच्चो को शिक्षा देना का पूरी तरह से दायित्व बनता है और उन्होंने अभिभावक को भी अपने बच्चो के अच्छी शिक्षा की ओर ध्यान देने को कहा और साथ ही उन्होंने सरकार द्वारा बच्चो की शिक्षा के लिए दी जा रही योजनाओं के बारे में भी बताया। इस मौके पर नगर पालिका अध्यक्ष ने भी शिक्षा के महत्व के बारे में सभी को बताया ।यह रैली पूरे शहर पलिया क्षेत्र में घूमायी गयी  जिसमें बच्चो के द्वारा शिक्षा के महत्व को बताते हुए नारे लगाये ।                      
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

15 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

15 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

17 hours ago